नाम के पीछे लगता है हरि लेकिन काम क्या है वो तो आप ज़ानते ही है, पढ़े अब नया मामला

जालंधर में मशहूर है यह ट्रैवल एजेंट, पहले भी घिर चुका है विवादों में

नाम के पीछे लगता है हरि लेकिन काम क्या है वो तो आप ज़ानते ही है, पढ़े अब नया मामला

पंजाब के जालंधर शहर में मशहूर ट्रैवल एजेंट विनय हरि जिसके नाम के पीछे तो हरि लगता है लेकिन उसके कारनामे तो किसी से छुपे नहीं है , कारण कि पहले भी इसके कई विवाद हो चुका है जिसके एक बार फिर से अब PUNJAB की विवादित Travel Firm "ANGEL IMMIGRATION" के मालिक "दागी" ट्रेवल एजैंट विनय हरि की पत्नी समेत 2 की "Warrant of Arrest" हुए जारी है।

 

विदेश जाने के इच्छुक पंजाब राज्य के भोले-भाले लोगों को राजनेताओं के वायदे करने वाले अंदाज में बोलकर अपने जाल में फंसाने में माहिर माने जाते "दागी" वीजा कस्लटैंट विनय हरि और उसके परिवार का पुलिस से नाता टूटने का नाम नहीं ले रहा।

 

 

जानकारी मिली है कि पुलिस अब उनकी पत्नी सुमति हरि और हरिन्दर कुमार की तलाश में बताई जा रही है। पुलिस को आदेश हुआ है कि दोनों को गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया जाए ताकि काफी देर से लंबित 2 मामलों की सुनवाई शुरू की जा सके। मामलों की सुनवाई अब 9.08.2022 को होगी।

 

 

दरअसल, मामला यह है कि चंडीगढ़ की एक विशेष कोर्ट ने विवादित ट्रैवल फर्म के संचालक "दागी" वीजा कंसल्टैंट विनय हरि की कंपनी एंजिल्स इमीग्रेशन एंड एजुकेशन कंसल्टैंट्स प्राइवेट लिमिटेड के सभी संचालकों को आयकर कानून 1961 की धारा 276-बी, 276-सी तथा 277 के तहत सम्मन जारी कर दो विभिन्न मामलों में आरोपी मानते हुए कोर्ट तलब किया था।