जिस नेता को भूल चुके लोग उसे बनाया कांग्रेस ने उम्मीदवार

होशियारपुर सहित एक अन्य सीट के लिए उम्मीदवार घोषित

जिस नेता को भूल चुके लोग उसे बनाया कांग्रेस ने उम्मीदवार

लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस द्वारा देर शाम को एक और सूची उम्मीदवारों की घोषित की गई है, जिसमें होशियारपुर से कांग्रेस द्वारा यामिनि गोमर को तो फरीदकोट से अमरजीत कौर को अपना उम्मीदवार बनाया गया है।

 

यामिनी गोमर साल 2016 में आम आदमी पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गई थीं. इससे पहले कांग्रेस ने पंजाब की छह सीटों पर कैंडिडेट की घोषणा की थी।

इससे पहले कांग्रेस ने जालंधर सीट से चरणजीत सिंह चन्नी, फतेहगढ़ साहिब से अमर सिंह, भटिंडा से जीत मोहिंदर सिंह सिधू, संगरूर से सुखपाल सिंह खैरा और पटियाला से धरमवीर गांधी के नाम का ऐलान किया था।

 

जिस नेता का लोग नाम भी भूल चुके उसे बनाया गया होशियारपुर से उम्मीदवार

 

कांग्रेस द्वारा ज़ारी की गई सूची के बाद अगर देखा जाए तो होशियारपुर से कांग्रेस द्वारा उस महिला नेत्री को उम्मीदवार बनाया गया है जिस नेता का करीब करीब लोग नाम तलक भूल चुके है। इसमें कोई शक नहीं कि किसी समय यामिनी गोमर होशियारपुर हलके में चुनाव भी लड़ चुकी है और काफी एक्टिव भी नज़र आती थी, लेकिन आम आदमी पार्टी छोड़ कर जब से यामिनि गोमर कांग्रेस में आई थी उसके बाद से ही करीब करीब शांत बैठी हुई थी, ऐसे में एकदम से उस नेता को कांग्रेस का उम्मीदवार बना दिया जिस के बाद से ही लोग यह सोच रहे है कि इस नेता का तो नाम ही हम भूल गए थे।