Phagwara के मशहूर Restaurant का कारनामा, सावन महीने में शिव भक्त के घर भेज़ दिया Veg की जगह Non Veg बर्गर

ग्राहक की शराफत का भी ऊठाया नाज़ायज़ फायदा, नही बदला चिकन बर्गर दो दिन बाद Fresh Lime Soda में निकली कीड़ी

फगवाड़ा : फगवाड़ा की मशहूर जेसीटी मिल के पास नए खुले xero Degrees रेस्टोरेंट का एक शर्मनाक कारनामा सामने आया है जिस कारनामे की वज़ह से जहां शिव भक्त की सावन माह में भावनाएं आहत हुई वहीं रेस्टोरैंट प्रबंधकों ने ग्राहक की शराफत का भी जमकर फायदा ऊठाया।

 

गौर हो कि फगवाड़ा में कुछ दिन पहले ही फगवाड़ा में एक नया रेस्टोरैंट खुला है Xero Degrees जहां खाना खाने के लिए फगवाड़ा वासियों के साथ साथ अन्य लोग भी ज़ा रहे है। लेकिन बीते दिनी इस रेस्टौंरेंट के कर्मचारियों की गलती से भगवान शिव भोले नाथ के प्रिय माह सावन में एक शिव भक्त की भावनाएं आहत हो गई। कारण कि फगवाड़ा के चौड़ा खूह ईलाके में रहने वाले एक शिव भक्त ने अपने परिवार के लिए खाने का सामान आर्डर किया था जिसमें उक्त रेस्टैरोंट द्वारा दिए ज़ाते रंगीन बर्गर भी शामिल थे। अगर ग्राहक की बात की जाए तो वो पूरी तरह से शिव भक्त और रोज़ाना भगवान शिव के मंदिर में ज़ाने वाला शिव भक्त तो है ही साथ ही पूरी तरह से Veg खाना खाने वाला ग्राहक, लेकिन रैस्टोरैंट के कर्मचारियों ने उक्त शिव भक्त को Veg की जगह Non Veg बर्गर भेज़ दिया जिसका पता जब एक Biet खाने पर लगा।

 

रेस्टोरैंट की इस गलती ने जहां शिव भक्त की भावनायों को आहत किया वहीं रैस्टोरैट प्रबंधकों ने ग्राहक की शराफत का भी पूरा फायदा ऊठाया, कारण कि जब ग्राहक ने इसकी शिकायत की तो रैस्टोरैंट प्रबंधकों ने ग्राहक की शराफत को देखते हुए सिर्फ Sorry कह कर पल्ला छुड़ा लिया जबकि ग्राहक को गलत गए आर्डर को बदलने का कष्ट भी नहीं किया।

 

इतना ही नहीं इस घटना के दो दिन बाद एक और ग्राहक ने जब वहां जाकर बर्गर और Fresh Lime Soda का आर्डर किया और रैस्टोरैंट वालों को कार में डिलिवरी देने की बात कहीं तो कर्मचारियों ने आर्डर तो डिलवर कर दिया लेकिन Fresh Lime Soda की बोतल में चींटी तैरती हुई साफ दिखाई दी। जिस बारे में ग्राहक ने बात की तो कर्मचारियों ने उक्त बोतल को बदल कर दे दिया लेकिन ग्राहक द्वारा उस से पहले बनाई गई वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेज़ी से वायरल हो रही है।

 

ग्राहक के आर्डर में वैज़ की जगह नान वैज़ निकलने संबंधी जब फगवाड़ा के इस रैस्टोरैंट के नंबर पर बात की गई तो उनका कहना था कि हमारी सर से बात हो गई और हमने माफी मांग ली है। लेकिन जब उनसे पूछा गया कि क्या सिर्फ गलती मानने से ग्राहक का नुकसान पूरा हो जाएगा तो उन्होंने चुप्पी साध ली।