पंजाब के तीन जिलों में कोरोना का बड़ा ब्लास्ट, आए इतनी संख्या में मामले

पंजाब के तीन जिलों में कोरोना का बड़ा ब्लास्ट, आए इतनी संख्या में मामले

पंजाब में कोरोना अपना दिन पर दिन घातक रूप अख्तियार करता जा रहा है, जिसके चलते पंजाब में जहां कोरोना के पाज़िटिव मामलों का आंकड़ा दिन पर दिन बड़ रहा है वहीं कोरोना पाज़िटिव मृत्कों की संख्या में भी ईज़ाफा होता जा रहा है, जोकि मौजूदा सरकार और प्रशासन के लिए चिंता का विषय बना हुआ है।

 

शनिवार को अगर कोरोना संबंधी बता की जाए तो शनिवार को पंजाब के लुधियाना जिले में एक बार फिर से बड़ा कोरोना का ब्लास्ट हुआ है, शनिवार को लुधियाना में 280 नए पाज़िटिव मामले आए है तो वहीं 17 कोरोना पाज़िटिव मरीजों की मौत भी हुई है। 280 नए मामले आने के बाद लुधियाना में आंकड़ा 9800 के पार हो गया है।

 

 

इस तरह ही जालंधर में भी कोरोना मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। जालंधर में शनिवार को सुबह पहली सूची में कोरोना 24 पॉजिटिव मामले आने के बाद बाद दोपहर 143 मामले सामने आए है जिसके बाद शनिवार का कुल आंकड़ा 167 हो गया है। वहीं आज जालंधर में 4 कोरोना पाज़िटिव लोगों  की मौत भी हो गई है।

 

इस तरह ही अमृतसर में आज फिर कोरोना मरीजों का बड़ा आंकड़ा सामने आया है। अमृतसरा में आज कोरना के 117 पॉजिटिव मरीज सामने आए है। जिसके बाद जिले में मरीजों की कुल आंकड़ा 3800 के पार पहुंच गया है। इसके साथ ही तीन कोरोना पाज़िटिव मरीज़ों की मौत भी हो गई है।

जहां कभी खुद को बज़ते थे सैल्यूट वहीं आज़ मुजरिम बना खड़ा हुआ पत्रकार, देखें वीडियो