ठगी के आरोपों में घिर चुके बाबा और पंडित के काके ने थामा भाज़पा का दामन

बाब तो कुछ समय पहले हो गया था पीओ फिर किया था पुलिस ने गिरफ्तार

ठगी के आरोपों में घिर चुके बाबा और पंडित के काके ने थामा भाज़पा का दामन

 

इस समय लोकसभा चुनाव को लेकर चुनावी माहौल पूरी तरह से गर्मा चुका है। जिसके चलते नेताओं के संग संग कुछ छोटे वर्करों का भी पार्टी बदलने का दौर शुरू हो चुका है। इस बार चुनाव में अगर देखा जाए तो भाज़पा भी अपना ध्यान पूरी तरह से वोटरों और वर्करों को लुभाने में लगा हुआ है।

 

इस कड़ी के चलते ही भाज़पा द्वारा कई अन्य पार्टियों के वर्करों को भी अपनी पार्टी में शामिल करवाया जा रहा है। लेकिन भाज़पा को मजबूत दिखाने और लोगों के दिलों में यह बसाने के लिए कि भाज़पा के साथ भारी संख्या में लोग जुड़ रहे है के चक्कर में जालंधर लोकसभा हलके के गोराया शहर में कुछ ऐसे चर्चित लोगों को भाज़पा में शामिल करवाया जा रहा है जिनका अकस लोग भली भांति जानते है।

 

ऐसे ही कुछ चर्चित चेहरों को रविवार को भाज़पा में शामिल करवाया गया जोकि ठगी के आरोपों में घिर तो चुके ही है साथ कि साथ ही उन पर ठगी के आरोप का मामला भी दर्ज हो चुका है। जिनमें से एक तो है गोराया शहर का चर्चित बाबा जिसका हिमाचल में तो काफी डंका बज़ता ही है साथ कि साथ ही पंजाब के कई शहरों के लोग बाबा के चरणो में आकर गिरते है, लेकिन उक्त बाबा एक ट्रैवल एजेंटी के चक्कर में फंस चुका है जिसमें इस वर्ष फरवरी को ही गोराया पुलिस ने उक्त बाबा को गिरफ्तार किया था कारण कि बाबा उस ट्रैवल एजेंटी के चक्कर में माननीय अदालत द्वारा पीओ कर दिया गया था। जिसके बाद बाबा कुछ समय जेल में रहकर कुछ समय पहले ही बाहर आया है। हालांकि पर्टी नेताओं द्वारा कहा ज़ा रहा है कि बाबा के मोहेल्ले में मीटिंग थी, इस दौरान बाबा वहां आए थे, लेकिन सूत्रों की मानें तो यह सब अब मीडिया से बचने के लिए कहा ज़ा रहा है।

 

दूसरा चर्चित चेहरा है ईलाके के ही मशहूर एक पंडित का काका, जोकि खुद भी पंडित का काम करते करते ट्रैवल एजेंट बन गया था और उसके अपने ही ईलाके के लोगों ने उस पंडित के काके पर 8/06/2023 को गोराया थाने में मामला नंबर 67 धारा 406 व 420 के तहत दर्ज करवाया था, जिसके बाद उक्त पंडित के बेटे को जमानत लेनी पड़ी थी और यह मामला भी सूत्रों की मानें तो अभी माननीय अदालत में विचारधीन चल रहा है।

 

इन दोनों की भाज़पा में Joining को लेकर बनी चर्चा

 

ठगी के आरोपों में घिर चुके इन दोनों लोगों की भाज़पा में एंट्री के बाद से ही शहर में चर्चाएं शुरू हो चुकी है कि क्या अब भाज़पा ऐसे लोगों को साथ लेकर लोगों के पास वोट मांगने के लिए जाएगी !