Travel Agent के मामले में पुलिस के लिए PO चल रहा बाबा गिरफ्तार

गोराया थाने में दर्ज था बाबा के खिलाफ मामला

Travel Agent  के मामले में पुलिस के लिए PO चल रहा बाबा गिरफ्तार

जालंधर : जालंधर देहाती की गोराया पुलिस ने 2019 के मामले में भगौड़े चल रहे गोराया के एक चर्चित बाबा को गिरफ्तार किया है। गोराया व आस पास के ईलाके में उक्त बाबा बिंदरी बाबा के नाम से काफी फेमस माना ज़ाता है।

 

इस संबंधी ज़ानकारी देते हुए थाना मुखी गोराया ने बताया कि Travel एजेंटी के एक मामले में उक्त बाबा गोराया पुलिस के लिए ही PO रहा है जिसके चलते छापेमारी की उक्त बाबा को गिरफ्तार कर माननीय अदालत में पेश किया गया है।

 

विवादों से पुराना नाता है बाबा का

 

गोराया पुलिस द्वारा PO के तौर पर पकड़े गए इस बाबा का विवादों से पुराना नाता है पहले भी उक्त बाबा कई तरह के विवादों में रह चुका है, एक बार तो उक्त बाबा अपनी हरकत से लोगों से पिटाई भी करवा चुका है, बात की जाए तो करीब 2015 में उक्त बाबा की एक जूते का हार पहले की वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

 

हिमाचल प्रदेश में चलता है बाबा का डंका

 

बिंदरी बाबा के नाम से मशहूर उक्त बाबा का हिमाचल प्रदेश में काफी डंका बज़ता है सूत्रों की मानें तो हिमाचल प्रदेश के कई धार्मिक स्थानों पर जब उक्त बाबा अपने चेलों के साथ जाता है तो वहां की पुलिस द्वारा बाबा को सुरक्षा भी प्रदान की ज़ाती है।

 

राज़नेताओं से अच्छे संबंध रखता है बाबा

 

गोराया पुलिस द्वारा पकड़े गए इस बाबा को राज़निति में भी अपनी पैठ बना कर रखने का काफी शौंक है जिसके चलते समय समय पर उक्त बाबा विभिन्न राज़नीतिक पार्टियों के नेताओें से अपने अच्छें संबंध बना कर रखता है तांकि कोई पुलिस उस पर कारवाई ना कर सके या कोई उसकी शिकायत ना कर सके।

 

के एस मक्खण के साथ तकरार की वीडियो भी हुई थी वायरल

 

बीते दिनी ही उक्त बाबा की पंजाब के नामी सिंगर के एस मक्खण के साथ एक धार्मिक आयोज़न के मंच पर भी जुबानी तकरार हुई थी जिसकी वीडियो भी बीते कल से सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रही थी, जिसमें उक्त बाबा को तीर वाली बीबी का नाम दिया ज़ा रहा था।