Phillaur में कांड, Phagwara में टैंनशन, पुलिस कर रही इस काम की तैयारी

सुबह से ही चल रहा फगवाड़ा में अफवाहों का दौर

Phillaur  में कांड, Phagwara में टैंनशन, पुलिस कर रही इस काम की तैयारी

जालंधर / हनेश मेहता

 

सोमवार और मंगलवार की मध्यरात्रि जालंधर लुधियाना रेलवे ट्रैक पर एक ऐसा काम हुआ कि फगवाड़ा निवासी एक युवक की मौत हो गई लेकिन उस युवक की मौत के बाद फगवाड़ा में हड़कंप सा मच गया और कईयों का चैन छीना गया।

 

गौर हो कि सोमवार और मंगलवार की मध्यरादत्रि फगवाड़ा के निम्मां वाला चौंक और डड्‌डल मोहल्ला ईलाके के बीच का एक युवक राहुल टंडन अपने घर से लापता हो गया। जिसकी लाश बाद में फिल्लौर के पास रेलवे ट्रैक पर मिली, लाश की पहचान होते ही फगवाड़ा के मोहल्ले में जहां सोग की लहर दौड़ गई वहीं कईयों की टैंशन और उस वक्त् की नींद ही ऊड़ गई।

 

कारण कि यह मौत कोई हादसा नही बल्कि खुदकुशी थी, जिसके बाद से ही कुछ लोगों में भगदड़ सी मच गई और सूत्रों की मानें तो उक्त लोग उस वक्त से ही सैटिंग करने का जुगाड़ भी बनाने लगे़ ! जिसका कारण सूत्रों की मानें तो उक्त युवक मरने से पहले अपनी एक आडियों रिकार्डिंग या लिखित संदेश सुसाईड नोट के सलीके जैसा अपने एक करीबी रिश्तेदार को भेज़ गया था, जिसमें उसने अपनी देनदारी की बात की हुई है।

 

देनदारी के बाद फगवाड़ा में रहने वाले कईयों की टैंशन बहुत ही ज्यादा बड़ गई, क्योंकि सूत्र बताते है कि उस सुसाईड नोट की तरह भेज़े गए संदेश में फगवाड़ा के एक एजेंट, फगवाड़ा में दड़े सट्‌टे का काम करने वाले एक मशहूर व्यक्ति और एक तगड़े फाईनेंसर का नाम बीच में आ रहा है। जिसके बाद फगवाड़ा में पूरी तरह से हड़कंप सा मच गया।

 

रेलवे पुलिस कर रही मामला दर्ज करने की तैयारी देर रात तक दर्ज हो सकता है मामला

 

सूत्रों की मानें तो इस सारे प्रकरण के बाद से ही हालांकि कुछ लोग मामले में नाम ना आए इस डर से सैंटिग करने में लगे हुए थे, लेकिन सूत्रों की मानें तो लड़के के परिज़नों ने कारवाई करवाने के लिए अड़े रहे , जिसके चलते रेलवे पुलिस लड़के के परिज़नों के ब्यानों के आधार पर मामला दर्ज करने की तैयारी करने में लगा हुआ है और आज़ देर रात तक ही इस मामले में उस रिकार्डिंग या नोट के आधार पर उन लोगों पर मामला दर्ज कर लिया जाएगा जिनको युवक ने अपनी मौत का जिम्मेवार ठहराया है।