फगवाड़ा में चली गोली, बन गया दहशत वाला माहौल, SP फगवाड़ा की तुरंत कारवाई

दो गुटों के समझौते में पहुंची थी पुलिस पार्टी

फगवाड़ा में चली गोली, बन गया दहशत वाला माहौल, SP फगवाड़ा की तुरंत कारवाई

इस समय की बड़ी खबर जिला कपूरथला के फगवाड़ा शहर से है जहां पर बीती बाद दोपहर को गोली चलने का मामला सामना आया है, यह गोली चली भी किसी और से नहीं बल्कि पंजाब पुलिस के मुलाजिम से ही है जिस पर कारवाई करते हुए एस पी फगवाड़ा ने तुरंत ही उक्त मुलाजिम को डिर्पाटमेंट संस्पैंड कर दिया और मामले की जांच के आदेश ज़ारी कर दिए है।

 

 

मिली ज़ानकारी के अनुसार बीते दिनी फगवाड़ा चंडीगढ़ हाईवे पर स्थित Barista के पास दो गुटों की हुई लड़ाई के बाद कल उनके समझौते की बात चल रही थी, जिसके चलते ही दोनों ही गुटों के सदस्य एक जगह पर समझौते के लिए बैठे थे, लेकिन इसकी भनक फगवाड़ा पुलिस को लगी तो फगवाड़ा पुलिस मौके पर पहुंच गई जिस दौरान डियूटी में कोताही करते हुए एक पुलिस मुलाजिम से उसकी सरकारी गन गिर गई और गोली चल गई। हालांकि गोली चलने से कोई ज़ानी नुकसान नहीं हुआ लेकिन मौके पर दहशत वाला माहौल बन गया।

 

जिसके बाद सूत्रों की मानें तो मौके पर मौजूद कुछ लोगों द्वारा इसकी शिकायत चुनाव आयोग को भेज़ी गई जिसके बाद एसपी फगवाड़ा ने इस पर कड़ा संज्ञान लिया।

 

क्या कहती है इस मामले बाबत एस पी फगवाड़ा  

 

इस संबंध में जब फगवाड़ा की एसपी मैडम रूपिंदर कौर भट्‌टी से बात की गई तो उनका कहना था कि बीते दिनी Barista के पास दो गुटों की गैंगवार हुई थी, जिस बाबत थाना सदर में मामला भी दर्ज है। आज़ भी उन्हें सूचना मिली थी कि दोनों गुट एकत्रित हुए है जिसके चलते वो लोग मौके पर पहुंच क्योंकि एक तो उन्होंने आरोपी गिरफ्तार करने थे दूसरा दोबारा से कोई Clash ना हो जाए।

 

जिस दौरान वहां एक मुलाजिम से गलती हुई जिसे संस्पैंड कर दिया है साथ ही गैंगवार के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।