भाज़पा नेता को जुआ खेलते फगवाड़ा पुलिस ने किया काबू

भाज़पा नेता को जुआ खेलते फगवाड़ा पुलिस ने किया काबू

कुछ दिन पहले जालंधर में तो अब फगवाड़ा की पुलिस ने एक युवा भाज़पा नेता को अपने ही घर में साथियों के साथ जुआ खेलते हुए काबू किया है।

 

मामले के बारे में जानकारी देते हुए थाना सदर के प्रभारी अमरजीत सिंह मल्ली ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि फगवाड़ा के गांव भुल्लाराई में एक युवक अपने घर में अपने कुछ साथियों के साथ जुआ खेल रहा था, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर छापेमारी कर चार युवकों को काबू कर उन पर मामला दर्ज कर लिया है।  आरोपी युवकों की पहचान तेज मोहन पुत्र जसविंदर सिंह वासी गांव भुल्लाराई,अजय पुत्र राजपाल वासी बाबा गदीया,मनोज कुमार पुत्र सुरिंदर कुमार वासी हदियाबाद व सुधीर कुमार पुत्र हरी कृष्ण वासी आदर्श नगर फगवाड़ा के रुप में हुई है।

 

सूत्रों की मानें तो इन में से तेज़ मोहन चाना वासी गांव भुल्लारांई भाज़पा पार्टी के साथ संबंध रखने के साथ साथ गांव की पंचायती चुनाव में भी अपनी किस्मत अज़मा चुका है। इतना ही नही चुनाव के दिनों में पार्टी के एक सर्किय वर्कर के तौर पर अपना काम करता हुआ भी नज़र आता है।

 

क्या कहती है इस बारे में फगवाड़ा पुलिस सुने पुलिस की ही जुबानी

 

 

 

 

जिस परिवार पर मुसीबत आती है उससे पूछकर देखों मुसीबत क्या होती है कृपया गलत पोस्ट ना डाले।जब तक बात की पुष्टि ना हो तब तक उस खबर को सोशल मीडिया पर ना फैलाये।

 

हलचल टुडे की ओर से आपको निवदेन है कि कृप्या करोना की बड़ती दहशत को समझे और बिना वजह घर से बाहर ना निकलें