चुनावी प्रचार के बीच फगवाड़ा में बड़ी घटना, कांग्रेसी विधायक के पुत्र पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश

बाल बाल बचे बलविंदर सिंह धालीवाल के पुत्र हनी धालीवाल

चुनावी प्रचार के बीच फगवाड़ा में बड़ी घटना, कांग्रेसी विधायक के पुत्र पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश

फगवाड़ा : पंजाब में चुनावी माहौल पूरी तरह से गर्मा चुका है, जिसके चलते डोर टू डोर चुनाव प्रचार भी पूरी तेज़ी से चल रहा है, इस चुनावी प्रचार के बीच ही पंजाब के फगवाड़ा शहर से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां पर कुछ देर पहले ही कांग्रेसी उम्मीदवार और फगवाड़ा से विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल के पुत्र पर दो युवकों ने गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की है।

 

 

मामला फगवाड़ा के मेहली गेट ईलाके का है जहां पर बलविंदर सिंह धालीवाल के पुत्र हनी धालीवाल द्वारा समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार किया ज़ा रहा था, इस दौरान आलटो कार में सवार दो युवकों द्वारा हनी धालीवाल पर गाड़ी चढ़ा कर उन्हें चोट पहुंचाने की कोशिश की गई । हालांकि गनीमत रही कि हनी धालीवाल इस घटना में बाल बाल बच गए।

 

घटना के बाद ईलाके में जहां माहौल तनावपूर्ण हो गया वहीं ईलाका वासियों के सहयोग से उक्त युवकों को भी पकड़ लिया गया है, वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई ।

 

Source : https://www.chandigarhkhabernama.com/

 

अगर आप भी चाहते है हमारी हर खबर आप तक पहुंचे तो आप हमारे WhatsApp नंबर 9803300089 पर अपना नाम और शहर का नाम लिख कर भेंज़े आपको हमारी हर अपडेट आपके फोन पर मिलेगी, हमारा नंबर सेव करना ना भूलना।

धन्यवाद