जालंधर में यह कैसा वीकैंड LockDown, LockDown में भी चल रही गोलियां

लोगों में बना दहशत का माहौल

जालंधर में यह कैसा वीकैंड LockDown, LockDown में भी चल रही गोलियां
जालंधर में यह कैसा वीकैंड LockDown, LockDown में भी चल रही गोलियां

जालंधर : पंजाब के जालंधर शहर से एक बार फिर से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर वीकैंड LockDown में गोलियां चल रही है। गोलियां की आवाज़ से ईलाके में दहशत सा माहौल बन गया मामला जालंधर के मशहूर सोढल ईलाके का है।

 

 

मिली जानकारी के अनुसार फायरिंग से एक गाड़ी के शीशे टूट गए हैं। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है, कि उक्त मोहल्ले में बने पार्क में अक्सर नशेड़ी युवकों का जमावड़ा लगा रहता है। जिससे मोहल्ला निवासी परेशान रहते हैं।

 

बीती रात को भी कर्फ्यू के बावजूद कुछ नशेड़ी युवक मोहल्ले में गाली-गलौच कर रहे थे। जिससे तंग आकर एक मोहल्ला निवासी ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया व वहां से चले ज़ाने के कह दिया। जिसके पश्चात उनका आपस में विवाद हो गया था जोकि रात को ही निपटा भी लिया गया था।

 

लेकिन उस बात की ही रंजिश रख रविवार को कुछ युवक मोहल्ले में आए और विवाद बड़ गया जिस दौरान युवकों ने गोलियां चला दी। फिलहाल घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है।

इस खबर के बारे में आपकी क्या राए है आप नीचे वो भी बता सकते है। इसके साथ ही पंजाब में LockDown लगना चाहिए या नही उसके बारे में वाेटिंग भी कर सकते है। आपके सुझाव हमारे लिए बहुमुल्य है। धन्यवाद

 

Whats app पर न्यूज़ update पाने के लिए के न्यूज़ ग्रु़प में जुड़ने के लिए अपना नाम और शहर का नाम लिख कर हमारे Whatsapp नंबर 9803300089 पर भेज़ें, हमारे इस नंबर को अपने मोबाईल में Save करना ना भूलें