Chandigarh खबरनामा की खबर पर मोहर , राईट हैंड ने थामा आप का दामन

वेस्ट हलके की सियासत में बड़ा धमाका

Chandigarh खबरनामा की खबर पर मोहर , राईट हैंड ने थामा आप का दामन

लोकसभा चुनाव को लेकर जालंधर के वेस्ट हलके में एक और बड़ा धमाका हुआ है, कारण कि जालंधर वेस्ट से भाज़पा के तेज़ तरार नेता और समाज़ सेवक प्रदीप खुल्लर ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है।

 

प्रदीप खुल्लर जो कि पूर्व केंद्रीयमंत्री और दिग़्गज़ भाज़पा नेता विजय सांपला के राईट हैंड माने ज़ाते है ने हमेशा के लिए भाज़पा को अलविदा कह कर आज़ अपनी नई पारी की शुरूआत की है।

 

प्रदीप खुल्लर को जालंधर लोकसभा हलके के आप के उम्मीदवार पवन टीनू और जालंधर की लीडरशिप ने आम आदमी पार्टी में शामिल करवाया है।

 

वेस्ट हलके में रखते है अच्छी पैठ

 

प्रदीप खुल्लर की अगर बात की जाए तो प्रदीप खुल्लर दिग्गज़ भाज़पा नेता विजय सांपला के राईट हैंड तो माने ही ज़ाते है साथ साथ ही खुल्लर वेस्ट हलके में अपनी भी अच्छी पैठ बनाए हुए जोकि भाज़पा नेता के लिए अब हानिकारक और टीनू के लिए फायदेमंद साबित हो सकती है। बेशक की भाज़पा ने कई बार खुल्लर को दरकिनार किया है यहां तक की कुछ नेताओं ने खुल्र की प्रसिद्धी को देखते हुए उन्हें पार्टी से भी निकलवा दिया था, लेकिन बावजूद इसके खुल्लर पार्टी के एक सिपाही की तरह मैदान में भाज़पा का झंडा लेकर डटे रहे। लेकिन अब प्रदीप खुल्लर ने हमेशा के लिए भाज़पा को अलविदा कह कर आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है।