पंजाब में पुलिस और गैंगस्टरों में मुठभेड़, इस मामले में शामिल है गैंगस्टर

मोहाली पुलिस को मिला था इनपुट

पंजाब में पुलिस और गैंगस्टरों में मुठभेड़, इस मामले में शामिल है गैंगस्टर

मोहाली में स्पेशल सैल की टीम और गैंगस्टर में मुठभेड़ होने की बड़ी खबर सामने आई है। मोहाली के न्यू मुल्लांपुर पुलिस व गैंगस्टरों के बीच एनकाउंटर हुआ। इस बीच गैंगस्टरों की टांग में गोली लगी जिन्हें मौके पर काबू कर लिया। 

 

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों आरोपियों ने कुछ दिन पहले बाउंसर की गोली मारकर हत्या की थी। पुलिस को सूचना मिली कि उक्त आरोपी न्यू मुल्लांपुर के पास बाइक से जा रहे हैं। इसी दौरान पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की जिस पर गैंगस्टरों ने पुलिस फायरिंग कर दी। इसी दौरान पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की, जिसमें दोनों गैंगस्टरों की टांग में गोली लगी है। बताया जा रहा है कि जहां पर एनकाउंटर हुआ वह पूरा एरिया खाली है।

 

दोनों गैंगस्टर मोहाली जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं,और दोनों आरोपी बंबीहा गैंग से जुड़े हुए है। इन्होंने 2 दिन पहले बाउंसर को गोली मार कर हत्या कर दी थी। इस दौरान पुलिस ने गैंगस्टरों से 2 पिस्टल भी बरामद किए हैं। पुलिस दोनों गैंदस्टरों को काबू कर लिया गया है। इसी तरह बाउंसर की हत्या करने वाले गैंगस्टरों को पुलिस ने 48 घंटों के अंदर काबू कर लिया है। 

 

आपको बता दें 7 मई को खरड़ के नजदीक चंदो गांव में दिनदहाड़े दोपहर करीब 12.30 बाउंसर की गोली माकर हत्या कर दी थी। मृतक बाउंसर की पहचान मनीष कुमार (26) पुत्र बबली निवासी गांव त्यूड़ के रूप में हुई थी। जब करीब 12 बजे जब वह जिम से मोटरसाइकिल पर घर जा रहा था तो गांव चंदो के पास 2 मोटरसाइकिल सवार लोगों ने उसे गोली मार दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।  आपको ये बता दें कि वारदात दूसरे दिन ही हत्या की जिम्मेदारी बंबीहा गैंग ने ली। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि यह हत्या लक्की पटियाल ने की है। ये 5 साल पहले हुई मीत बाउंसर की हत्या का बदला है। पोस्ट में बंबीहा गैंग ने यह भी चेतावनी दी है कि जितना समय गुजरेगा, दुश्मनी उतनी ही बढ़ती जाएगी। किसी भी प्रकार की गलतफहमी में नहीं रहना चाहिए। जो रह गए हैं वे भी मजबूत रहें, आपकी बारी जल्द ही आएगी। बाकी जो कोई भी मेरा फोन इग्नोर करता है वह ध्यान से रहें, वह अपका या आपके परिवार का नुकसान होने के जिम्मेदार आप खुद होंगे।