Jalandhar के Goraya ईलाके में नाबालिग युवती का कत्ल, नज़दीक ही रहने वाले युवक ने दिया वारदात को अंजाम

Jalandhar के Goraya ईलाके में नाबालिग युवती का कत्ल, नज़दीक ही रहने वाले युवक ने दिया वारदात को अंजाम

जालंधर के गोराया ईलाके से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां के नज़दीकी गांव रूड़की से देर शाम को संग्दिध हालत में लापता हुई युवती की लाश उसके घर से कुछ ही दूरी पर रहने वाले एक युवक के घर से मिली है। युवती की लाश मिलने के बाद ईलाके में दहशत का माहौल बन गया है। वहीं आशंका जाहिर की जा रही है कि युवक ने कत्ल से पहले युवती के साथ ब्लातकार भी किया हो सकता है जिसके बारे में फिलहाल मैडिकल रिर्पोट आने के बाद ही पुष्टि हो पाएगी। 

 

मिली जानकारी के अनुसार गांव रूड़की की रहने वाली एक 13 वर्ष की युवती देर शाम को संग्दिध हालत में लापता हो गई , जिसे गांव वासियों ने काफी देर तक ढूंढा जिसके बाद शक होने के बाद युवती के घर के पास ही अकेले रहने वाले एक युवक के घर की तलाशी ली गई तो युवती की लाश वहां से प्राप्त हुई जिसके सिर पर हथौड़ों से वार किया गया था। बताया जा रहा है युवती को जब गांव वासी तलाश रहे थे तो युवक खुद भी साथ मिल कर युवती की तलाश कर रहा था। 

 

लेकिन बाद में युवक के घर से ही लाश मिलने पर गांव वासियों ने इसकी सूचना गोराया पुलिस को दी तो गोराया पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लाश को कब्जे में लिया और उक्त युवक को भी गिरफ्तार कर लिया, फिलहाल गोराया पुलिस द्वारा इस बारे में कोई ज़ानकारी नही दी जा रही है।