पत्रकारिता को बदनाम कर रहे पत्रकारों पर पेमा चलवाएगी डंडा

पत्रकारिता को बदनाम कर रहे पत्रकारों पर पेमा चलवाएगी डंडा

जांलधर में पत्रकारी की आढ़ में पत्रकारिता को बदनाम करने वालों पर अब जालंधरी की मशहूर पत्रकारों की संस्था कड़ा रूख अपनाने जा रही है। गौर हो कि बीत दिनी जालंधर में एक शराब कारोबारी राकी सहगल और उसके बाद आज़ एक सैलून संचालक सुमित द्वारा कथित तौर पर कर्फ्यू कार्ड बनवाने का मामला गर्माया हुआ है। जिसके चलते सही तौर पर पत्रकारिता करने वाले पत्रकारों को बदनामी के दाग झेलने पड़ रहे है।

जिसको लेकर अब प्रिंट एंड इलेक्ट्रानिक मीडिया एसोसिएशन के  प्रधान सुरिंदर पाल ने संज्ञान लेते हुए संस्था की लीगल टीम को इस मामले में दाखिल करने को कहा है। जोकि कल से पुलिस टीम के साथ मिल कर कर्फ्यू कार्ड बनवा कर घूम रहे पत्रकारों के कर्फ्यू कार्डो की रि चैकिंग करेगी।

हालांकि इस से पहले ऐसे कथित तौर पर कर्फ्यू कार्ड  बनवाने वाले पत्रकारों को प्रधान सुरिंदर पाल ने चेतावनी देते हुए कहा है कि ऐसे लोग 24 घंटे में खुद अपना कार्ड सरेंडर कर दें नहीं तो  कल 29 मार्च से लीगल सेल के चैयरमैन राजेश कपिल और उप-प्रधान गगन वालिया योग्य पत्रकारों पुलिस के साथ मिल इनकी जांच करवाएंगे और ऐसे फर्जी कार्ड धारक पाए जाने वाले लोगों के खिलाफ 182, 188, 419, 465, 467, 471, 474 के तहत केस दर्ज करवाया जाएगा।

 

जिस परिवार पर मुसीबत आती है उससे पूछकर देखों मुसीबत क्या होती है कृपया गलत पोस्ट ना डाले।जब तक बात की पुष्टि ना हो तब तक उस खबर को सोशल मीडिया पर ना फैलाये। ????????

 

 

Whats app पर न्यूज़ update पाने के लिए हमारे नंबर 9803300089 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर अपना नाम लिख संदेश भेजे, आपको अगली अपडेट खबर आनी शुरू हो जाएगी। इस नंबर को Save करना मत भूलें।