अमृत्सर में सरेआम चलता है देह व्यापार का धंधा, Youtuber की वीडियो में कैद हुए आफर की घटना

Youtuber को सरेआम की लड़की की पेशकश

अमृत्सर में सरेआम चलता है देह व्यापार का धंधा, Youtuber की वीडियो में कैद हुए आफर की घटना

अमृत्सर : पंजाब की पावन धरती माने ज़ाने वाले अमृत्सर शहर में इन दिनों देह व्यापार का धंधा बड़े ही ज़ोर शोर से चल रहा है जी हां यह हम अपनी ओर से नही कह रहे बल्कि कश्मीर ईलाके के रहने वाले एक Youtuber की अमृत्सर फेरी की वीडियो खुद ब्यान कर रही है।

 

कारण कि द उमर के नाम से सोशल मीडिया पर अपना वीडियो ब्लॉग चलाने वाले उमर को गोल्डन टेंपल के पास एक दलाल ने होटल का कमरा लेने पर लड़की उपलब्ध करवाने का ऑफर दे डाला।

 

Youtuber  उमर अमृतसर शहर पर वीडियो ब्लॉग बनाने के लिए आया हुआ था। इसी दौरान वह अमृतसर के विभिन्न हिस्सों में घूमता हुआ गोल्डन टेंपल के पास पहुंचा। वहां पर लोगों से सामान भी खरीद रहा था और बातचीत भी कर रहा था। कुछ लोग उसे पहचान गए तो उसके साथ सेल्फी भी ले रहे थे।

 

इसी दौरान एक दलाल ने उमर का हाथ पकड़ लिया। कहने लगा कि होटल में कमरा चाहिए। उमर ने कहा नहीं चाहिए, लेकिन दलाल ने फिर भी पीछा नहीं छोड़ा और उमर को ऑफर दिया कि होटल में लड़की भी मिलेगी। लेकिन उमर उसकी बात को टाल कर आगे बढ़ गया।

 

Youtuber की वीडियो में अचानक ही कैद हुए इस पल ने अमृत्सर की पुलिस पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है कि आखिरकार पावन नगरी और खास तौर पर बार्डर ईलाके से सटे इस शहर में जहां कानून व्यवस्था पूरी तरह से अपडेट होनी चाहिए वहां पर देह व्यापार का धंधा सरेआम फलफूल रहा है।