बिना जमानत करवाए नए वर्ष पर श्री दरबार साहिब पहुंचे अकाली नेता बिक्रमजीत मजीठिया

यूथ अकाली दल के सोशल मीडिया पेज़ पर सांझी की गई तस्वीरें

बिना जमानत करवाए नए वर्ष पर श्री दरबार साहिब पहुंचे अकाली नेता बिक्रमजीत मजीठिया

अमृत्सर : पंजाब में इस समय चर्चित अकाली नेता बिक्रमजीत सिंह मजीठिया जोकि बीते दिनी ही नशे के मामले में घिरते हुए दिखाई दिए है इतना ही नहीं नशे के मामले में ही मोहाली में अकाली नेता और अकाली दल के यूथ आईकोन बिक्रमजीत मजीठिया पर 20 दिसंबर को एनडीपीएस को मामला भी दर्ज हुआ है।

जिसके बाद लगातार पंजाब कांग्रेस के दिग्गज़ नेताओं और पुलिस द्वारा यही दावा किया जा रहा है कि मजीठिया की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की ज़ा रही है। इतना ही नहीं मजीठिया की जमानत अर्जी पर भी सुनवाई होनी फिलहाल बाकी है।

लेकिन इन सब के बावजूद बिक्रमजीत मजीठिया नए वर्ष की देर शाम को पवित्र श्री दरबार साहिब में सीस निवाते हुए नज़र आए इतना ही नहीं उनकी श्री दरबार साहिब आने की तस्वीरों को यूथ अकाली दल के ही सोशल मीडिया पेज़ पर अपलोड भी किया गया। हालांकि यह तस्वीरें इस नए वर्ष की है या फिर पुराने की इस बारे में हम पुष्टि नहीं करते लेकिन आज ही तस्वीरें अपलोड होने के साथ जहां सियासत गर्मा गई है वहीं चर्चांए तेज़ हो गई है कि कहीं कांग्रेस और पुलिस छापेमारी का झूठा दिखावा तो नहीं कर रही।  

 

अगर आप भी चाहते है हमारी हर खबर आप तक पहुंचे तो आप हमारे WhatsApp नंबर 9803300089 पर अपना नाम और शहर का नाम लिख कर भेंज़े आपको हमारी हर अपडेट आपके फोन पर मिलेगी, हमारा नंबर सेव करना ना भूलना।

धन्यवाद