सुधीर स्वीट्स के बारे गलत अफवाहें फैलाने वालों को भगवान ने दिया जवाब, सभी की रिर्पोटें आई नैगेटिव

सुधीर स्वीट्स के बारे गलत अफवाहें फैलाने वालों को भगवान ने दिया जवाब, सभी की रिर्पोटें आई नैगेटिव

जिला कपूरथला के प्रसिद्व शहर फगवाड़ा की विश्व प्रसिद्व मिठाई की मशहूर दुकान सुधीर स्वीट्स के बारे में बीते दिनों से चल रही अफवाहों पर आज़ भगवान के आर्शीवाद से विराम लग गया है और उनके लिए गए कोरोना सैंपल नैगेटिव आए है।

 

गौर हो कि बीते कुछ दिनों से फगवाड़ा में एक संदेश सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा था कि फगवाड़ा की विश्व प्रसिद्व सुधीर स्वीट़्स के परिवारिक सदस्य की रिर्पोट कोरोना पाजिटिव आई है। जिसके बाद यह संदेश फगवाड़ा में आग की तरह फैल गया कि सुधीर स्वीट्स के परिवारिक सदस्य को कोराना हो गया। इतना ही कुछेक मीडिया कर्मियों ने भी इस बात को लेकर काफी दहशत का माहौल बना दिया। हालांकि सुधीर स्वीट्स के समर्थकों द्वारा सोशल मीडिया पर फैलाया भी गया कि ऐसी कोई बात नही है लेकिन बावजूद इसके कुछ लोग शहर में इस बात को लेकर पैनिक बनाते रहे कि नहीं उनके परिवारिक सदस्य को कोरोना है। लेकिन सुधीर स्वीट्स के मालिकों की ओर से यही कहा जाता था कि वो किसी को कोई जवाब नही देंगें क्योंकि वो ठीक है और अफवाहें फैलाने वालों को उनके भगवान खुद ही जवाब देंगें।  

 

जिसके बाद बीते दिनी सेहत विभाग द्वारा सुधीर स्वीट्स के साथ साथ कुछ और मिठाई की दुकानों और Domino’s पीज्जा के करीब 75 सैंपल कोरोना जांच के लिए भेंजे गए। और उनकी आई रिर्पोटों में भगवान ने ही अफवाहें फैलाने वालों को जवाब दे दिया और सुधीर स्वीट़्स के सभी सैंपलों की रिर्पोट नैगेटिव आ गई ।

 

क्या अफवाहें फैलानें वालों पर होगी कारवाई ?

गौर हो कि फगवाड़ा में अकसर देखा जाता है कि कोरोना को लेकर कई बार गलत अफवाहें फैलाई गई लेकिन इन अफवाह फैलाने वालों पर प्रशासन पूरी तरह से मेहरबान ही दिखाई देता और कारवाई के नाम पर कुछ भी नहीं होता जिसके चलते अफवाहें फैलाने वालों के हौंसले और बुलंद हो जाते है।