पंजाब में तीन और करोना पाजिटिव के मामले, कुल संख्या 153 हुई

पंजाब में तीन और करोना पाजिटिव के मामले, कुल संख्या 153 हुई

पंजाब में करोना वायरस की दहशत थमने का नाम नही ले रही है, जिसके प्रकोप में पंजाब के काफी लोग आ भी चुके है। बात की जाए पंजाब के डेरा बस्सी ईलाके  की तो डेरा बस्सी के अधीन आते गांव जवाहरपुर में करोना का प्रकोप बेहद ही तेज़ से बड़ता जा रहा है। आज भी गांव जवाहरपुर से दो ताज़ा मामले करोना पाजिटिव के सामने आए है, वहीं इसके साथ ही पटियाला में भी एक करोना पाजिटिव मामला आया है। कोरोना पीड़ित शख्स 32 साल का बताया जा रहा है। सिविल सर्जन ने इसकी पुष्टि की है। नया मामला सामने आने के बाद जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 2 और राज्य में 153 हो गई है। 

जिलेवार प्राप्त आंकड़ों के अनुसार, मोहाली में 50, नवांशहर में 19, पठानकोट में 15, जालंधर में 12, मानसा और अमृतसर में 11-11, लुधियाना में 10, होशियारपुर में 7, मोगा में 4, रोपड़ में 3, फतेहगढ़ साहिब, फरीदकोट, पटियाला, संगरूर व बरनाला में 2-2, कपूरथला, मुक्तसर में एक-एक पॉजिटिव केस हैं।

 

 

करोना वायरस से डरें नही बचाव करें, करोना वायरस की आड़ में कुछ लोग Fake संदेश सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे है, हलचल टुडे न्यूज़ पोर्टल सभी से अपील करता है कि कृप्या ऐसे झूठे संदेश फैला कर लोगों में डर का माहौल ना बनाएं। धन्यवाद

Whats app पर न्यूज़ update पाने के लिए हमारे नंबर 9803300089 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर अपना नाम लिख संदेश भेजे, आपको अगली अपडेट खबर आनी शुरू हो जाएगी। इस नंबर को Save करना मत भूलें।