तीन मई को LockDown खुलने की आस लगए बैठे लोग यह खबर जरूर पढ़े

तीन मई को LockDown खुलने की आस लगए बैठे लोग यह खबर जरूर पढ़े

पिछले एक महीने से देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए लगाया गया लॉकडाउन-2 से 3 मई को खत्म हो रहा है। ऐसे में सब के मन में इस समय ये सवाल उठ रहा होगा कि लॉकडाऊन हटेगा या नहीं। जिसके चलते सोशल मीडिया पर भी अच्छा खास मज़ाक बना हुआ है और लोग 3 मई को 30 मई करते हुए भी दिखाई दे रहे है।

 

मीडिया रिर्पोटस के अनुसार देश में लॉकडाऊन के बावजूद COVID-19 संक्रमण की रफ्तार अभी धीमी नहीं पड़ी है, ऐसे में कई राज्‍य 3 मई के बाद भी सख्‍ती जारी रखना चाहते हैं। कोरोना पर बनी दिल्‍ली सरकार की कमिटी ने एक दिन पहले ही कहा था कि राष्‍ट्रीय राजधानी में 16 मई तक लॉकडाउन बढ़ाना पड़ेगा। उसके बाद, शनिवार को 5 और राज्‍यों ने कहा कि वे अपने यहां हॉटस्‍पॉट्स में 3 मई के बाद भी लॉकडाउन रखना चाहते हैं।

 

जिनमें महाराष्‍ट्र, मध्‍य प्रदेश, पंजाब, पश्चिम बंगाल और ओडिशा ने लॉकडाउन आगे बढ़ाने की बात कही है। वहीं छह राज्‍य- आंध्र प्रदेश, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, कर्नाटक, गुजरात और तमिलनाडु ने कहा कि वे केंद्र के निर्देशों का पालन करेंगे। हालांकि असम, केरल और बिहार इस बारे में सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राज्‍यों/केंद्र शासित प्रदेशों के साथ होने वाली वीडियो कॉन्फ्रेंस के बाद कोई फैसला लेना चाहते हैं।

 

 

 

जिस परिवार पर मुसीबत आती है उससे पूछकर देखों मुसीबत क्या होती है कृपया गलत पोस्ट ना डाले।जब तक बात की पुष्टि ना हो तब तक उस खबर को सोशल मीडिया पर ना फैलाये।

 

हलचल टुडे की ओर से आपको निवदेन है कि कृप्या करोना की बड़ती दहशत को समझे और बिना वजह घर से बाहर ना निकलें