पंजाब में नही थम रहा करोना दानव का कहर, 41 नए मामले आए सामने

पंजाब में नही थम रहा करोना दानव का कहर, 41 नए मामले आए सामने

करोना दानव के कहर के चलते बेशक की देश मे सबसे बड़ा LockDown चल रहा है, लेकिन बावजूद इसके करोना पाजिटिवों की संख्या बढ़ती ही जा रही है आज़ भी पंजाब में 41 नए मामले सामने आए है, आप भी पढ़े विस्तार पूर्वक उन 41 मामलों की जानकारी कि कौन से जिले और शहर के है आज़ के मामले

 

इस तरह ही लुधियाना में भी आज़ करोना के 9 नए मामले सामने आए है। जिनमें से दो मरीज़ विचारधीन हवालाती है, जिनमें से एक की उम्र 34 वर्ष तो दूसरे की 18 वर्ष है। जबकि बाकी के सात मरीज़ लुधियाना के छावनी मोहल्ले के रहने वाले है और बीते दिनी दयानंद मैडिकल कालेज़ में करोना से दम तोड़ने वाले प्रितपाल सिंह के परिवारिक सदस्य है।

 

गुरू नगरी अमृत्सर में आज़ एक बार फिर से करोना का बड़ा ब्लास्ट हुआ है, गौर हो कि शुक्रवार को अमृत्सर में करोना के 12 मामले सामने आए थे तो आज़ शनिवार अमृत्सर में करोना के 13 नए मामले सामने आए है। अमृत्सर में एक बार फिर से तेज़ी से बढ़ रही करोना पाजिटिवों की संख्या को देखते हुए प्रशासन में चिंता का विषय बना हुआ है।

 

पठानकोट में भी आज़ करोना वायरस ने अपना बड़ा ब्लास्ट किया है, जिसकी चपेट में एक छह वर्ष की बच्ची भी आई है। पठानकोट में आज़ एक छह वर्ष की छोटी बच्ची सहित आठ लोगों की रिर्पोट करोना पाजिटिव आई है।

 

इस तरह ही जिला होशियारपुर में 6 नए करोना पाजिटिव मामले सामने आए है। जिसके बाद होशियारपुर में करोना पाजिटिवों की संख्या 121 हो गई है।

 

पंजाब के फतिहगढ़ जिले में करोना दानव ने एक बार फिर से दस्तक दे दी है। जिसके चलते मंडी गोबिंदगढ़ ईलाके में एक करोना पाजिटिव मरीज़ सामने आया है। उक्त व्यक्ति 22 मई को दिल्ली से लौटा था जिसके बाद उसे घर में ही कोरोनटाईन कर दिया गया था, जिसकी रिर्पोट आज़ पाजिटिव आई है।

 

इस तरह ही बठिंडा के रामा मंडी ईलाके की एक औरत करोना पाजिटिव आई है। उक्त महिला बीते दिनी दिल्ली से वापिस आई है, जिसके बाद उसके सैंपल लेकर जांच के लिए भेज़े गए थे जिनकी रिर्पोट आज़ पाजिटिव आ गई है।

 

 

 

 

जिला फाज़िलका में भी आज़ करोना पाजिटिव के दो और नए मामले सामने आए है। जिनमें से एक युवक बीते दिनी हरियाणा के सोनीपत शहर से वापिस फाज़िलका आया था।

 

 

वहीं मलेरकोटला के एक सब्जी़ विक्रेता की रिर्पोट भी करोना पाजिटिव आई है, जिसके बाद मलेरकोटला में करोना पाजिटिवों की संख्या पांच हो गई है। गौर हो कि उक्त सब्जी़ विक्रेता का बीते दिनी एक्सीडेंट हो गया था, जिसके बाद ईला़ज़ के लिए पीजीआई लेकर जाया गया जहां उसकी रिर्पोट करोना पाजिटिव आई है।