नांदेड़ साहिब से लौटे पांच और श्रद्वालुयों का करोना पाजिटिव

नांदेड़ साहिब से लौटे पांच और श्रद्वालुयों का करोना पाजिटिव

बीते दिनी श्री हजूर साहिब नांदेड़ से लौटी संगत में करोना पाजिटिव मामले दिन प्रति दिन बढ़ते ही जा रहे है। ताज़ा मामलों में होशियारपुर के जिले के गांव मोरोंवाली की जो संगत नांदेड़ साहिब से लौटी थी उन में से करीब 35 लोगों के सैपंल करोना जांच के लिए गए थे। जिनमें से 3 और मरीजों की रिर्पोट करोना पाजिटिव आए है। जिस से होशियारपुर में कुल संख्या पाजिटिव मामलों की 10 हो गई है।

 

इस तरह ही नांदेड़ साहिब से लौटी संगत में से फरीदकोट के दो लोगों की रिर्पोट भी करोना पाजिटिव आई है। पंजाब में करोना पाजिटिव मामलों की संख्या बढ़ती देख लोगों में इस बात को लेकर दहशत का माहौल बना हुआ है। जिस के बाद पंजाब में कुल संख्या करोना पाजिटिवों की 347 हो गई है।

 

वहीं दूसरी ओर चंडीगढ़ में भी कोरोना मरीजों का आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है। शहर की बापूधाम कॉलोनी कोरोना का तो मानो गढ़ ही बन गई है। यहां आज ही के दिन 7 और नए मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है। मरीजों में 19 वर्षीय युवती, 51 वर्षीय पुरुष, 40 वर्षीय पुरुष व 65 वर्षीय, 60 वर्षीय, 50 वर्षीय पुरुष व 20 वर्षीय युवक शामिल है। बता दें कि बापूधाम कॉलोनी में इससे पहले भी 15 मरीज सामने आ चुके हैं, अब इनको मिलाकर बापूधाम कॉलोनी में कुल 22 मरीज हो चुके हैं। बापूधाम कॉलोनी में कोरोना मरीजों का बढ़ना बेहद ही चिंता का विषय बनता जा रहा है। जानकारी के अनुसार चंडीगढ़ में अ कुल कोरोना के मरीजों का आंकड़ा 66 हो गया है।

 

 

जिस परिवार पर मुसीबत आती है उससे पूछकर देखों मुसीबत क्या होती है कृपया गलत पोस्ट ना डाले।जब तक बात की पुष्टि ना हो तब तक उस खबर को सोशल मीडिया पर ना फैलाये।

 

हलचल टुडे की ओर से आपको निवदेन है कि कृप्या करोना की बड़ती दहशत को समझे और बिना वजह घर से बाहर ना निकलें