जिला कपूरथला के करोना को लेकर आई अच्छी खबर, फगवाड़ा के लिए बेहद सुखद, पढ़े

जिला कपूरथला के करोना को लेकर आई अच्छी खबर, फगवाड़ा के लिए बेहद सुखद, पढ़े

करोना वायरस की चल रही जंग के बीच पंजाब के जिला कपूरथला और खासकर फगवाड़ा शहर के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है, जहां पर विभागीय जानकारी के अनुसान 12 अप्रैल को लिए 24 और 13 अप्रैल को लिए गए 16 सैंपलों यानि कि कुल 40 सैंपलों की रिर्पोट करोना नैगटिव आई है।

इसके साथ ही बीते दिनी फगवाड़ा की प्रसिद्व युनवर्सिटी लवली के एक कर्मचारी की मौत के मामले में भी रिर्पोट आ गई है जोकि नैगेटिव है, गौर हो कि कल सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया था कि LPU के कर्मचारी की करोना से मौत हो गई जबकि कल तो उक्त कर्मचारी की रिर्पोट ही नही आई थी जोकि आज़ रिर्पोट आई और उस में वो करोना नैगेटिव आई है, लवली के कर्मचारी और लवली की करोना पीड़ित लड़की का ईलाज़ करने वाले डाक्टर की रिर्पोट आना खास तौर पर फगवाड़ा वासियों के लिए राहत भरी बड़ी खबर है।

 

जिस परिवार पर मुसीबत आती है उससे पूछकर देखों मुसीबत क्या होती है कृपया गलत पोस्ट ना डाले।जब तक बात की पुष्टि ना हो तब तक उस खबर को सोशल मीडिया पर ना फैलाये।

Whats app पर न्यूज़ update पाने के लिए हमारे नंबर 9803300089 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर अपना नाम लिख संदेश भेजे, आपको अगली अपडेट खबर आनी शुरू हो जाएगी। इस नंबर को Save करना मत भूलें।