कहीं फगवाड़ा की सियासत में कोई धमाका तो नही होने वाला ! Becoz Tiger is Back ………

बलबीर राज़ा सोढी की वतन वापसी के बाद Tiger Is Back बना चर्चा का विषय

कहीं फगवाड़ा की सियासत में कोई धमाका तो नही होने वाला ! Becoz Tiger is Back ………

फगवा़ड़ा / हनेश मेहता

 

सियासत की दुनिया में जब भी कभी पड़ा जाए कि Tiger Is Back तो समझ ज़ाना चाहिए कि कोई सियासतदान दोबारा से सियासत में पैर रखने वाला है या फिर वो सियासतदान इस कदर से वापसी करने वाला है कि जो लोग उसे बिल्कुल शांत और सियासत से दूर कर बैठे थे, उनके लिए वो एक शेर बनकर वापिस आ रहा हो।

 

कुछ इस तरीके का ही Tiger Is Back आज़कल चर्चा में बना हुआ है फगवाड़ा शहर कारण कि फगवाड़ा शहर का किसी समय दिग़्गज़ कांग्रेसी नेता बलबीर राज़ा सोढी बीते दिनी ही अमरिका से वापिस भारत लौट आया है।

 

बलबीर राजा सोढी जोकि किसी समय कैप्टन अमरिंदर के बेहद ही करीबियों में से रहा है और सियासत का राज़ा भी माना गया है बीते कुछ समय से विदेश में ही सैटल था।

 

लेकिन बीते दिनी ही लंबे समय के बाद राज़ा की एंट्री में पंजाब में वापिस हुई है और उनके एक बेहद ही करीबी यार ने सोशल मीडिया पर राज़ा के साथ फोटो पोस्ट कर Tiger Is back लिखा है जिस से पूरे फगवाड़ा की सियासी राज़निति में हलचल तेज़ हो गई है और लोगों में कई तरह के सवाल खड़े होने शुरू हो गए है कि क्या राज़ा कुछ बड़ा करने वाला है जो एक बार फिर से भारत लौट आया है।

 

इतना ही नहीं सूत्रों की मानें तो राज़ा वाकिय ही सियासत में कुछ ऊथल पुथल करने के लिए आया है क्योंकि लंबा समय शांत और विदेश में रहने के बाद जो राज़ा इंडिया आया है उसके पीछे कोई ना कोई कारण तो जरूर होगा ही। कारण कि अगर पहले के समय में भी देखा जाए तो राज़ा जब विदेश गया था तो उनका अपने चहेतों को यही कहना होता था कि बच्चों को सैटल करने के उपरांत जब भी भारत आऊंगा तो कुछ बड़ा ही करूंगा। हालांकि बलबीर राज़ा सोढी इस बारें में मीडिया के सामने कुछ भी नहीं बोल रहा लेकिन शहर के वरिष्ठ व्यापारी और राज़निति में अच्छी पैठ रखने वाले राज़ा सोढी के यार की Tiger Is Back की पोस्ट इन दिनों शहर में चर्चा का विषय जरूर बन गई है।