पंजाब की सियासत में बड़ा धमाका, इस त़ेज़ तरार कांग्रेसी नेत्री ने छोड़ी कांग्रेस

कैप्टन की पंजाब लोक कांग्रेस में हुई शामिल

पंजाब की सियासत में बड़ा धमाका, इस त़ेज़ तरार कांग्रेसी नेत्री ने छोड़ी कांग्रेस

चंडीगढ़ : पंजाब में आगामी वर्ष 2022 में पंजाब विधानसभा चुनाव होने ज़ा रहे है, जिसको लेकर इस समय सर्द मौसम में राज़निति की गर्माहट पूरी तरह से बढ़ चुकी है और हर एक पार्टी अपने आप को मज़बूत बनाने में लगी हुई है। पार्टी को मजबूत बनाने में इस समय पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह भी लगे हुए है क्योंकि कांग्रेस छोड़ कर उन्होंने अपनी पंजाब लोक कांग्रेस पार्टी का गठन किया हुआ है।

 

ऐसे में आज़ कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा अपनी पुरानी पार्टी यानि कि कांग्रेस पार्टी को तगड़ा झटका दिया है, जिसके चलते गढ़शंकर ईलाके से तेज़ तरार कांग्रेसी नेत्री और मौजूदा समय में पंजाब वाटर सप्लाई और सीवरेज़ बोर्ड में डायरेक्टर मैडम सरिता शर्मा को पंजाब लोक कांग्रेस में शामिल करवाया है। सरिता शर्मा को पंजाब लोक कांग्रेस में आने पर खुद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने स्वागत किया है।

 

वहीं सरिता शर्मा के निकटम सूत्रों की मानें तो कांग्रेस पार्टी में चल रहे आपसी काटो कलेश के चलते सरिता शर्मा ने कांग्रेस को अलविदा कहा है और कैप्टन की पार्टी का पल्ला पकड़ा है। वहीं सूत्रों की मानें तो जालंधर , फगवाड़ा, होशियारपुर, लुधियाना इत्यादि के साथ साथ पंजाब के विभिन्न् शहरों में सरिता शर्मा के संर्पक में महिलाएं है जोकि मौजूदा समय में कांग्रेस के लिए काम रही है और आने वाले समय में सरिता शर्मा के नेत़ृत्व में कैप्टन की पार्टी में शामिल हो सकती है।