कांग्रेस के विधायक को गांव वालों ने दिखाए काले झंडे लगाए मुर्दाबाद के नारे

खेती कानूनों से खफा गांव वालों का कहना है गांव में ना आए कोई नेता

कांग्रेस के विधायक को गांव वालों ने दिखाए काले झंडे लगाए मुर्दाबाद के नारे

पटियाला : केंद्र सरकार द्वारा ज़ारी किए गए खेतीआर्डीनेंस के बाद जहां देश के कई राज्यों में केंद्र सरकार का विरोध चल रहा है और लोग देश के प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी को कोस रहे है। लेकिन वहीं अब पंजाब में इसका विरोध कांग्रेस को  भी देखने को मिल रहा है। हालांकि पंजाब में यह विरोध सिर्फ भाज़पा नेताओं को झेलने को मिल रहा है लेकिन अब यह विरोध कांग्रेस का भी शुरू हो गया है।

 

ऐसा ही मामला पटियाला के राजपुरा से कांग्रेसी विधायक हरदयाल सिंह कंबोज के साथ हुआ जब वो बनूड़ के नजदीकी गांव बुड्डनपुर में पहुंचे तो वहां मौजूद गांव वासियों ने उनके खिलाफ नारेबाजी की और गो-बैक और मुर्दाबाद के नारे लगाये। इसी के साथ गांव वासियों ने किसान संघर्ष के झंडे उटाये हुए थे और केंद्र सरकार को भी आड़े हाथों लिया।

 

विरोध करने वालों में नौजवान, बच्चे, बुजुर्ग, महिलाएं शामिल थे। गांववासियों ने कहा  कि वो अपने गावों में किसी भी राजनीतिक नेता को आने नहीं देंगे और अगर कोई आएगा तो उसका इसी तरह से विरोध किया जाएगा। वहीं दूसरी तरफ विरोध का सामना कर रहे विधायक हरदयाल सिंह कंबोज ने वहां पर जल्दी-जल्दी अपना प्रोग्राम किया और पुलिस की सुरक्षा के बीच ही वहां से निकलने में अपनी भलाई समझी।