Phagwara में युवक का कत्ल करने वाले मामले में बड़ा खुलासा

डोप टेस्ट में आया नशा करता है निहंग सिंह

Phagwara  में युवक का कत्ल करने वाले मामले में बड़ा खुलासा

फगवाड़ा : बीते दिनी फगवाड़ा के अति व्यस्त ईलाके में स्थित श्री गुरूद्वारा छेवीं पातशाही में निंहग सिंह द्वारा बेअदबी का शक जताते हुए एक युवक का कत्ल कर दिया गया था। जिस मामले में बाद में काफी मश्कत्त के बाद निंहग सिंह जिसकी पहचान रमनदीप सिंह मंगू मट्‌ठ के तौर पर हुई है गुरूद्वारा साहिब के बाहर लाया गया और पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया।

 

इस मामले में अब मीडिया रिर्पोट के अनुसार नया खुलासा हुआ है। रिर्पोट के अनुसार कपूरथला पुलिस ने आरोपी निहंग रमनदीप सिंह मंगू मठ का फगवाड़ा सिविल अस्पताल की लैबोरेट्री में डोप टेस्ट करवाया। सूत्रों के अनुसार आरोपी के खून के नमूनों में ब्यूपरनोर्फिन, बेंजोडायजेपाइन और मॉर्फिन के अंश पाए गए।

 

उन्होंने कहा कि निहंग रमनदीप सिंह मंगूमठ पेशेवर अपराधी है। उसकी आय के स्रोत भी संदेहास्पद हैं। जिसकी गहनता से जांच की जा रही है। सोशल मीडिया पर ऐसी वीडियो डालकर वह फंडिंग इकट्ठी करता है और वह ​क्रिमिनल माइंडेड इंसान हैं। उसका धर्म से दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं है। उन्होंने बताया कि उसने निहंग का बाना भी सिर्फ और सिर्फ पैसे इकट्ठे करने के लिए ही पहना हुआ है। जिला कपूरथला पुलिस ने फगवाड़ा की अदालत में पेश करके आरोपी रमनदीप सिंह मंगूमठ का सात दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया है, जिसमें गहनता से पूछताछ करके पुलिस तह तक जाएगी।

 

वहीं दूसरी और मृत्क युवक जिसकी पहचान पुलिस अनुसार पहचान विशाल कपूर पुत्र स्वगीय दविंदर कपूर के रूप में हुई है की लाश को उसके चाचा को सौंप दिया गया, जिन्होंने उसका अंतिम संस्कार किया।