Phagwara में गैंगवार एक नौज़वान की मौत, एक गंभीर घायल

लवली के law गेट के पास फिर से बिगड़ी Law एंड order की स्थिती

Phagwara   में गैंगवार एक नौज़वान की मौत, एक गंभीर घायल

फगवाड़ा : इस समय की बड़ी खबर पंजाब के फगवाड़ा शहर से आ रही है जहां के नैशनल हाईवे पर स्थित लवली यूर्निवसिर्टी के Law गेट ईलाके में बीती देर रात को गैंगवार होने की सूचना प्राप्त हुई है। बताया ज़ा रहा है कि गैंगवार का कारण युवती से छेड़छाड़ को लेकर जुड़ा हुआ है।

 

बता दें कि देर रात 30 हथियारबंद बदमाशों ने यूनिवर्सिटी के लॉ-गेट  पर खड़े युवक पर हमला कर दिया हालांकि कहा तो यह भी ज़ा रहा है कि मौका स्थल पर फायरिंग भी हुई है लेकिन पुलिस उस बात को सिरे से नकार रही है। वहीं  इस हमले में संगरूर के रहने वाले हरप्रीत सिंह की मौत हो गई है, जबकि दो युवक घायल हो गए हैं।

 

मामले के बारे में विस्तार पूर्वक बताते हुए हमले में घायल हुए अर्जन सिंह राणा ने बताया कि वह और उसका भाई हरप्रीत अपने दोस्त मणि को छोड़ने के लिए दूसरे हॉस्टल जा रहे थे और इस दौरान जैसे ही वे लॉ-गेट पहुंचे तो उसी समय लगभग 25 से 30 युवक बाइक पर आए सभी के हाथों में धारदार हथियार थे और उन्होंने आते ही हमला कर दिया।

 

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने भी मौके पर पहुंच कर मामले की अगली जांच शुरू कर दी है।

 

Law Gate हर बार रहता है चर्चा का विषय और बिगड़ती है कानून व्यवस्था

 

अगर बात की जाए लवली यूनिवर्सिटी के Law gate ईलाके की तो Law Gate ईलाका फगवाड़ा पुलिस के लिए एक तरीके से सिरदर्दी का कारण ही बना हुआ है कारण कि यहां पर आए दिन लाँ एंड आर्डर की हालत खराब होती हुई ही दिखाई देती है। बीते दिनी भी देह व्यापार को लेकर भी उक्त ईलाका ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ था।