पंजाब में गैंगस्टरों की शामत, 50 से ज्यादा मामलों में वांटेड का एनकांऊटर

गैंगस्टर गुरमीत सिंह मान उर्फ काला धनौला के रूप में हुई पहचान

पंजाब में गैंगस्टरों की शामत, 50 से ज्यादा मामलों में वांटेड का एनकांऊटर

चंडीगढ़ : इस समय की बड़ी खबर पंजाब के बरनाला शहर से सामने आ रही है जहां पर कुछ देर पहले ही पंजाब के एक नामी व पंजाब पुलिस को 50 से ज्यादा मामलों में वांछित गैंगस्टर का एनकांऊटर कर दिया गया है।

 

बताया जा रहा है कि पंजाब के बरनाला में पंजाब पुलिस व गैंगस्टर के बीच मुठभेड़ हुई है, जिसमें एक खूंखार गैंगस्टर गुरमीत सिंह मान उर्फ काला धनौला का एकाऊंटर कर दिया गया है। दरअसल ए.जी.टी.एफ. टीम की उक्त गैंगगस्टर के साथ मुठभेड़ हो गई थी, जिस दौरान पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए गैंगस्टर काला धनौला को एकाऊंटर दौरान ढेर कर दिया है। काला धनौला जोकि ए कैटागिरी का गैंगस्टर था तथा कई मामले दर्ज थे, को पुलिस ने एनकाऊंटर दौरान मार गिराया है। 

 

गैंगस्टर काला धनौला जोकि पिछले कुछ समय से पुलिस को वांटेड था तथा पुलिस को लगातार उसकी तलाश में जुटी थी। वहीं आज बरनाला में पुलिस ने आज उक्त गैंगस्टरको घेर लिया गया तथा खबर मिली है कि इंनकाऊंटर दौरान गैंगस्टर काला धनौला को ढेर कर दिया गया है। पुलिस का कहना है कि काला धनौला एक बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था, लेकिन पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गैंगस्टर काला धनौला के मंसूबों पर पानी फेरते हुए उसका एनकाऊंटर कर दिया गया है। 

 

पुलिस का कहना है कि काला धनौला हिस्ट्री शीटर था,  तथा पंजाब के कई हिस्सो में वारदातों को अंजाम दे चुका था, जिसके बाद पुलिस को लगातार इसकी तलाश थी। बता दें कि बदमाशों के खिलाफ पंजाब पुलिस का यह पहला एनकाऊंटर नहीं है, इससे पहले भी लुधियाना व अन्य शहरों में एनकाऊंटर दौरान कई खूंखार गैंगस्टरों को पुलिस की टीम ने ढेर किया है। वहीं आज एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए एक और खूंखार गैंगस्टर काला धनौला को ढेर कर दिया गया है।