दिल्ली के बाद अब पंजाब में दर्ज हुआ दीप सिद्ध के खिलाफ मामला दर्ज, पढ़े पूरी ज़ानकारी

दिल्ली में लाल किले पर केसरी झंडा लहराने पर हुआ था मामला दर्ज

दिल्ली के बाद अब पंजाब में दर्ज हुआ दीप सिद्ध के खिलाफ मामला दर्ज, पढ़े पूरी ज़ानकारी

चंडीगढ़ : पंजाबी कलाकार दीप सिद्ध जोकि 26 जनवरी दिल्ली हिंसा के बाद करीब करीब विवादों में ही चला आ रहा है। दिल्ली हिंसा मामले मे फिलहाल दीप सिद्ध जमानत पर ही बाहर है कि अब पंजाब में दीप सिद्ध के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है।

 

यह मामला दीप पर पंजाब के जैतो थाने में हुआ है। दरअसल दीप सिद्धू गुरुद्वारा जैत‌आना साहिब जैतो व उप-मंडल जैतो के गांव मत्ता में पहुंचा और थोड़ी देर भाषण देकर किसान आन्दोलन में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने का आग्रह किया। इस दौरान लोगों ने जब उससे सवाल किए तो वह वहां से चला गया। इस दौरान ही डी.एस.पी. जैतो परमिंदर सिंह ग्रेवाल पी.पी.एस. ने बताया कि दीप सिद्धू अपने 15-25 साथियों के साथ दो गाड़ियों से गांव मत्ता व गुरुद्वारा जैत‌आना साहिब आया था। उसने कोऱोना नियमों का उल्लघंन किया जिस कारण दीप सिद्दू के खिलाफ पुलिस स्टेशन जैतो में एफ.आई.आर.नं.78 धारा 188 व 269 आई.पी.सी. के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ग्रेवाल ने कहा कि फिलहाल दीप सिद्धू के खिलाफ ही मामला दर्ज किया गया है और उनके साथ जो गाडियां आईं उनके नंबर नोट कर लिया ग‌ए हैं। दीप सिद्धू को गिरफ्तार करने के बाद ही पता चलेगा कि उनके साथ कौन- कौन व्यक्ति साथ थे। उन्होंने कहा कि दीप सिद्दू पर मामला दर्ज हुआ है उसे गिरफ्तार किया जाएगा।