यह है पंजाब जहां कपड़े सही नहीं सिले तो चल गई ठा ठा गोलियां

आस पास के लोगों में बन गई दहशत

यह है पंजाब जहां कपड़े सही नहीं सिले तो चल गई ठा ठा गोलियां

दसूहा :  पंजाब में जैसे जैसे गर्मी का पारा चढ़ता ज़ा रहा है, वैसे वैसे ही पंजाब के लोगों के गुस्से का पारा भी चढ़ता ही चला ज़ा रहा है जिसके चलते अब पंजाब में मामूली सी बात को लेकर गोलियां चलना तो आम सा हो गया है। बीते दिनी जालंधर में भी कुछ ऐसा ही हुआ था कि मोटरसाईकल मोड़ने को लेकर हुई बहस के बाद गोलियां चल गई थी जो मामला अभी शांत नहीं हुआ कि अब होशियारपुर के दसूहा ईलाके में कपड़े सही ना सिलने को लेकर गोलियां चल गई।

 

दसूहा में दर्जी की दुकान चलाने वाले गुरनाम सिंह पुत्र स्वर्ण सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति अपने 3 अन्य साथियों के साथ उसकी दुकान में आए और कहा कि हमने जो तुम्हारी दुकान से कपड़े सिलवाए हैं, वे बहुत घटिया निकले। इस दौरान उनकी आपस में बहसबाजी शुरू हो गई और झगड़ा बढ़ गया और गाली-गलौच शुरू हो गया।

गुरनाम सिंह ने बताया कि पहले उन्होंने उसके ऊपर तलवार से वार किया और इसके बाद उन्होंने पिस्तौल निकाल कर फायर करने की कोशिश की तो उसने उनसे पिस्तौल छीनने की कोशिश की। इस दौरान उनकी आपस में झड़प हो गई और आरोपी ने लगभग 4 गोलियां चलाई। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रमुख दसूहा करनैल सिंह पुलिस पार्टी समेत मौके पर पहुंच गए और उन्होंने पिस्तौल का एक जिंदा कारतूस और 2 चले हुए खोल बारमद किए।