Big Breaking : Phagwara में दिन दिहाड़े बर्जुग का कत्ल, आफिस में खून से लथपथ मिली लाश

शहर के बेहद ही भीड़ भाड़ वाले ईलाके में दिया गया वारदात को अंजाम

Big Breaking :  Phagwara में दिन दिहाड़े बर्जुग का कत्ल, आफिस में खून से लथपथ मिली लाश

फगवाड़ा :  जिला कपूरथला के फगवाड़ा शहर से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर दिन दिहाड़े एक बर्जुग का कत्ल कर दिया गया जिसकी लाश बर्जुग के आफिस में से ही खून से लथपथ हालत में मिली है।

 

मृतक की पहचान किशन कुमार भल्ला (74) वासी पूर्वी मुहल्ला फगवाड़ा के रूप में हुई है। घटना के बारे में जानकारी देते मृतक के पुत्र अंकुश ने बताया कि उसके पिता रोज की तरह रेलवे रोड पर स्थित दुकान पर बैठे थे और शाम को दोनों को किसी जगह प्रोग्राम में एक साथ जाना था ।

 

जिसके चलते वो दोपहर के समय उन्हें खाना देकर लुधियाना चला गया, जब वापिस आते वक्त उसने पिता को फोन किया तो पिता फोन नहीं ऊठा रहे थे जिसके चलते उसे चिंता हुई तो उसने अपने चाचा को पिता की दुकान पर भेज़ा क्योंकि 5 बज़े उन्हें प्रोग्राम में जाना था।

 

उन्होंने बताया कि उनका चाचा जब दुकान पर आया तो देखा कि किशन कुमार अंदर खून से लथपथ गिरा पड़ा था। जिसके बाद उनके द्वारा इसकी सूचना फगवाड़ा पुलिस को दी गई, जिसके बाद फगवाड़ा पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और मामले की अगली कारवाई शुरू कर दी ।

 

आपको बतां दे कि जिस जगह पर उक्त वारदात को अंजाम दिया गया वो बेहद ही भीड़ भाड़ वाला ईलाका है जिस के चलते भीड़ भाड़ वाले ईलाके में वारदात होने से लोगों में दहशत का माहौल बन गया।