सस्ते दाम में खरीदा गया जनरेटर बन गया बर्जुग की मौत का कारण

फगवाड़ा पुलिस ने 24 घंटे में सुलझा लिया कत्ल का मामला

सस्ते दाम में खरीदा गया जनरेटर बन गया बर्जुग की मौत का कारण

फगवाड़ा : बीते दिनी फगवाड़ा के रेलवे रोड पर हुए डीज़ल इंज़न स्पेयर पार्टस के व्यापारी के कत्ल को मात्र 24 घंटे में सुलझा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार सस्ते भाव में खरीदा गया जनरेटर ही बर्जुग की मौत का कारण बन गया।

 

 

इस संबंधी ज़ानकारी देते हुए कपूरथला के एसएसपी राज़ बच्चन सिंह संधू ने बताया कि रेलवे रोड पर हुए किशन कुमार भल्ला (74) वासी पूर्वी मुहल्ला फगवाड़ा के कत्ल के मामले में पुलिस ने सतीश कुमार पुत्र जैला लाल वासी लंबी गली पलाही गेट को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि सतीष कुमार ने ही किशन लाल के कत्ल को अंजाम दिया था।

 

इस संबंधी ज्यादा ज़ानकारी देते हुए एसएसपी ने बताया कि सतीष कुमार ने बंगा से एक जनरेटर किराए पर मंगवाया था, जिसके बाद नीयत खराब हो गई और उसने उक्त जनरेटर किशन कुमार भल्ला को 13500 रूपए में बेच दिया। जिसके बाद बंगा वाला व्यक्ति सतीष कुमार पर जनरेटर वापिस लेने के लिए दबाव बनाना शुरू किया तो सीतष कुमार रेलवे रोड पर दुकान करने वाले किशन कुमार भल्ला से जनरेटर वापिस मांगने लगा।

 

लेकिन किशन कुमार भल्ला उसे 24000 में किसी व्यक्ति को बेच चुका था, जिस मामले को लेकर दोनों में काफी दिनों से नोंक झोंक हो रही थी, लेकिन बुधवार को यह नोंक झोंक इतनी बढ़ गई कि सतीष कुमार जैला ने किशन कुमार भल्ला पर चाकू से वार कर दिया और उसे मौत की नींद सुला दिया।