नशा तस्करों पर डंडा चलाने वाले सब इंस्पैक्टर रमनदीप को मिली तरक्की

नशा तस्करों पर डंडा चलाने वाले सब इंस्पैक्टर रमनदीप को मिली तरक्की

जिला कपूरथला के फगवाड़ा शहर में और अब जालंधर के देहाती ईलाको के कई थानों में अपनी सेवा निभा चुके सब इंस्पैक्टर रमनदीप को आज़ विभाग की ओर से तरक्की प्रदान की गई है। जिसके चलते एसएसपी देहाती नवजोत सिंह माहल और डीएसपी स्पैशल ब्रांच सरबजीत राए ने स्टार लगा कर रमनदीप को बधाई दी और आगे भी ऐसी ही सेवा निभाने की प्रेरणा दी।

 

 

गौर हो कि रमनदीप जोकि जालंधर से पहले जिला कपूरथला के फगवाड़ा शहर में अपनी बेहतर सेवा निभा चुके है, फगवाड़ा शहर में डियूटी के दौरान अगर बात की जाए तो रमनदीप द्वारा उन दिनों में अपनी बेहतर सेवाएं फगवाड़ा में निभाई है जब फगवाड़ा में धार्मिक रंगत को लेकर चंद लम्हों में दंगे हो जाते थे, लेकिन रमनदीप द्वारा अपनी आला अधिकारियों की टीम के साथ मिल उन दंगो को जल्द ही शांत कर दिया जाता था।

 

जिसके बाद रमनदीप की डियूटी जालंधर के मकसूदां थाने में लगी, जहां पर नशा तस्करी जोरों से काम कर रही थी, लेकिन एसएसपी नवजोत सिंह माहल द्वारा जिस विश्वास के साथ रमनदीप को मकसूदां थाने की कमान सौंपी थी, रमनदीप ने भी उस ईमानदारी से ही अपनी सेवा निभाते हुए ऐसा कमाल किया कि नशा तस्कर मकसूंदा थाने का नाम सुनते ही थर थर कांपने लगे थे।

 

 

इस तरह मेहनत और ईमानदारी से डियूटी निभाने और विभाग के लिए लगन से काम करने के चलते ही विभाग ने रमनदीप को तरक्की प्रदान की है और आज़ एसएसपी देहाती नवजोत सिंह माहल और डीएसपी सरबजीत राए ने उन्हें स्टार लगा कर बधाई दी।

 

 

हलचल टुडे की ओर से आपको निवदेन है कि कृप्या करोना की बड़ती दहशत को समझे और बिना वजह घर से बाहर ना निकलें