कैम्ब्रिज स्कूल की प्रिंसीपल को भी हुआ कोरोना, एसएसपी पति पहले से है कोरोना पाजिटिव

कैम्ब्रिज स्कूल की प्रिंसीपल को भी हुआ कोरोना, एसएसपी पति पहले से है कोरोना पाजिटिव

जालंधर में आज़ कोरोना ने अपना सबसे बड़ा धमाका किया है, कारण कि जालंधर में आज़ एक ही दिन में कोरोना के 96 मामले सामने आए है जोकि इस कोरोना काल के समय दौरान सबसे ज्यादा माने जा रहे है। आज़ के इस कोरोना ब्लास्ट में जालंधर के मशहूर कैम्ब्रिज इंटरनैशनल को-एड. स्कूल, छोटी बारादरी (पिम्स के सामने) की प्रिंसीपल हैं, भी शामिल आई है जोकि एसएसपी देहाती जालंधर नवजोत सिंह माहल की धर्मपत्नी है।

 

गौर हो कि बीते दिनी जब एसएसपी देहाती का कोरोना पाजिटिव आया था उसके बाद ही परिवारिक सदस्यों के सैंपल भी जांच के लिए भेज़े गए थे जिनमें उनकी पत्नी सहित एक परिवारिक सदस्य और भी कोरोना पाजिटिव आई है।

 

 गौर हो कि  लॉकडाऊन के चलते देश-भर के शिक्षण संस्थान बंद पड़े हैं, वहीं स्टूडैंट्स अपने घरों से ही ऑनलाइन क्लासिस लगा रहे हैं, परंतु स्कूल के प्रिंसीपल सहित कुछ स्टाफ सदस्य भी सोशल डिस्टैंसिंग का पालन करते हुए स्कूल में कुछ देर के लिए जरूर आते हैं। इसी प्रकार कैम्ब्रिज इंटरनैशनल को-एड स्कूल की प्रिंसीपल रविन्द्र माहल का भी स्कूल संचालन के सिलसिले में लॉकडाऊन पीरियड के दौरान भी स्कूल में आना-जाना लगा रहता था, परंतु उनके पॉजिटिव आने के बाद स्कूल स्टाफ में भी डर का माहौल बन गया है।