लूट का आरोपी निकला करोना पाजिटिव, थाना प्रभारी सहित सात को किया कोरोनटाईन

लूट का आरोपी निकला करोना पाजिटिव, थाना प्रभारी सहित सात को किया कोरोनटाईन

पंजाब के लुधियाना शहर से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर आज़ दो नए मामले करोना पाजिटिव आए है, जिसमें से एक मामला लुधियाना के  जगरावां का है जहां पर  मोहम्मद रफीक के बेटे नूर मोहम्मद निवासी का भी कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। यह जानकारी गुरदीप सिंह गोसल डीएसपी ने पोस्ट की थी। उन्होंने जानकारी दी कि रफीक तबलीगी जमात से हैं, जो पिछले दिनों दिल्ली आए थे।

वही दूसरी सरफ सौरभ सहगल, जो एक युवक को लूट के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था, की रिर्पोट करोना पाजिटिव आई है जिसके चलते सहगल को पकड़ने वाले थाना प्रभारी सहित सात पुलिस कर्मचारियों को कोरोनटाईन कर दिया गया है। गौर हो कि गिरफ्तार करने के बाद जब पुलिस द्वारा सौरभ सहगल को जेल भेजा रहा था तो मैडिकल में उसमें करोना के लक्ष्ण पाए गए।

जिसकी रिर्पोट पाजिटिव आने पर प्रशासन द्वारा पुलिस मुलाजिमों को कोरोनटाईन किया गया।

 

 

 

करोना वायरस से डरें नही बचाव करें, करोना वायरस की आड़ में कुछ लोग Fake संदेश सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे है, हलचल टुडे न्यूज़ पोर्टल सभी से अपील करता है कि कृप्या ऐसे झूठे संदेश फैला कर लोगों में डर का माहौल ना बनाएं। धन्यवाद

Whats app पर न्यूज़ update पाने के लिए हमारे नंबर 9803300089 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर अपना नाम लिख संदेश भेजे, आपको अगली अपडेट खबर आनी शुरू हो जाएगी। इस नंबर को Save करना मत भूलें।