ईडी के सामने पेश होने के लिए जालंधर पहुंचे कैप्टन के लाल

ईडी के सामने पेश होने के लिए जालंधर पहुंचे कैप्टन के लाल

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के बेटे यानि कि उनके लाल रणइंद्र सिंह आज़ के ईडी कार्यालय में पेश हो ही गए। गौर हो कि आय से अधिक संपत्ति के मामले में कैप्टन अमरिंदर सिंह के बेटे रण इंदर सिंह प्रवर्तन निदेशालय लगातार रणइंद्र सिंह को ईडी द्वारा पेश होने के लिए नोटिस भेज़ा गया था।  

 

आयकर विभाग ने 2015 में कैप्टन अमरिंदर सिंह और बेटे रण इंदर पर आय से अधिक संपत्ति मामले में केस दर्ज कराया था।ED ने पूछताछ के लिए रण इंदर को 6 नवंबर को बुलाया था, लेकिन तबीयत खराब होने की बात कहकर वे पेश नहीं हुए। 28 अक्टूबर को भी रण इंदर को समन जारी किया गया था। क्योंकि रण इंदर नेशनल राइफल एसोसिएशन के प्रधान हैं। उन्हें ओलंपिक को लेकर पार्लियामेंट्री पैनल की बैठक में शामिल होने जाना था। अगले साल होने वाले ओलंपिक गेम्स को लेकर यह बैठक अहम थी, इसलिए रण इंदर ED दफ्तर में पेश नहीं हुए। लेकिन आज़ अपने वकील के साथ के रणइंद्र सिंह जालंधर ईडी कार्यालय पहुंच गए है।

 

 

 

Whats app पर न्यूज़ update पाने के लिए हमारे नंबर 9803300089 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर अपना नाम लिख और शहर का नाम लिख कर भेंज़ दे हम आपको अपने Watsapp ग्रुप का लिंक भेज़ देंगें तांकि, आपको अगली अपडेट खबर आनी शुरू हो जाएगी। इस नंबर को Save करना मत भूलें।