Punjab Election : फगवाड़ा इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन भी हुए भाज़पा के

कांग्रेस से टिकट ना मिलने के चलते चल रहे थे ना़राज़

Punjab Election  :  फगवाड़ा इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन भी हुए भाज़पा के

फगवाड़ा : पंजाब विधानसभा चुनावों को लेकर इस समय जहां नेताओं का रूठना मनाना चल रहा है, वहीं एक पार्टी को छोड़ दूसरी पार्टी में ज़ाने का दौर भी पूरे ज़ोर शोर से चल रहा है।

 

पार्टी बदलने की इस कड़ी के बीच रविवार की देर रात को फगवाड़ा की सियासत में एक और बड़ा धमाका हुआ, जिस धमाके में कांग्रेस सरकार में मौजूदा फगवाड़ा इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन सोहन लाल बंगा ने भी पार्टी को अलविदा कह दिया है।

 

आपको बतां दें कि सोहन लाल बंगा भी कई बार फगवाड़ा विधानसभा सीट से कांग्रेसी की दावेदारी दिखा चुके है, लेकिन पार्टी हाईकमान द्वारा हर बार किसी और को टिकट दे दी ज़ाती है, इस बार भी बंगा ने टिकट की दावेदारी दिखाई दी लेकिन पार्टी ने फिर से धालीवाल पर विश्वास जताया था जिसके बाद से ही बंगा कांग्रेस हाईकमान से नाराज़ चल रहे थे लेकिन आज़ उन्होंने अपनी नाराज़गी जग जाहिर कर हमेशा हमेशा के लिए कांग्रेस को अलविदा कह भाज़पा का दामन थाम लिया ।

 

Source : https://www.chandigarhkhabernama.com/

 

अगर आप भी चाहते है हमारी हर खबर आप तक पहुंचे तो आप हमारे WhatsApp नंबर 9803300089 पर अपना नाम और शहर का नाम लिख कर भेंज़े आपको हमारी हर अपडेट आपके फोन पर मिलेगी, हमारा नंबर सेव करना ना भूलना।