कई घंटो की मश्कत्त के बाद आखिर मान गई सिक्ख जत्थेबंदियां , आरोपी को किया पुलिस के हवाले

मामला फिल्लौर के गांव मंसूरपुर में बेअदबी का

कई घंटो की मश्कत्त के बाद आखिर मान गई सिक्ख जत्थेबंदियां , आरोपी को किया पुलिस के हवाले

फिल्लौर : इस समय की बड़ी खबर जालंधर के फिल्लौर ईलाके से आ रही है जहां पर सुबह से श्री गुरूद्वारा साहिब में हुई बेअदबी को लेकर माहौल तनावपूर्ण बना हुआ था।

 

गौर हो कि सोमवार की सुबह फिल्लौर के गांव मंसूरपुर में दो आरोपियों द्वारा गुरूद्वारा साहिब में बेअदबी कर दी गई थी, जिसके बाद एक आरोपी को गांव वासियों और सिक्ख जत्थेबंदियों ने और दूसरे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था, जिसके बाद से सिक्ख जत्थेबंदियां इस बात पर अड़ गई थी कि आरोपी को वो पुलिस के हवाले नहीं करेंगे और उस से अपने तरीके से पूछताछ करेंगे।

 

जिसकों लेकर कई घंटों तक गांव में माहौल तनावपूर्ण बना हुआ था क्योंकि पुलिस जत्थेबंदियों को मनाने में लगी हुई थी कि वो आरोपी को उनके हवाले कर दें, लेकिन सिक्ख जत्थेबंदिया इस बात को मानने को तैयार नहीं थे, जिसके चलते ही गांव में आला पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए थ।

 

कई घंटों की मश्कत्त के बाद अभी अभी सिक्ख जत्थेबंदियों ने आरोपी को पुलिस को देने की सहमति बना ली है। सूत्रों की मानें तो सिक्ख जत्थेबंदियों द्वारा कारवाई के समय और कानूनी प्रक्रिया के लिए पुलिस से लिखित में लिया है जिसके बाद वो आरोपी को पुलिस के हवाले करने के लिए राज़ी हुए है। हालांकि लिखित के बारे में अधिकारित तौर पर पुष्टि नहीं हुई है लेकिन यह तय है कि सिक्ख जत्थेबंदियों और पुलिस में सहमति बन गई है और आरोपी को पुलिस के हवाले किया ज़ा रहा है।