Big Breaking : जालंधर के फिल्लौर में सुबह सुबह बेअदबी की बढ़ी वारदात

फिल्लौर के गांव मंसूरपुर में हुई बेअदबी

Big Breaking : जालंधर के फिल्लौर में सुबह सुबह बेअदबी की बढ़ी वारदात

इस समय की बढ़ी ख़बर पंजाब के जिला जालंधर से आ रही है जहां के देहाती इलाके फिल्लौर के गांव मंसूरपुर में सुबह सुबह एक आरोपी ने बेअदबी की बढ़ी खटना को अंजाम दे दिया। 

 

घटना गांव के श्री गुरुद्वारा साहिब की है जहां पर आरोपी दुवारा जमकर उत्पात मचा दिया गया और गुरुद्वारा साहिब में पढ़ा काफी समान भी तोड़ दिया गया। गांव मंसूरपुर स्थित गुरु सिंह सभा गुरुघर के भीतर घुस कर की है। अराजक तत्वों ने गुरुघर में घुसकर जहां गल्ला तोड़ कर पैसे लूटने की कोशिश की। वहीं पर श्री गुरुग्रंथ साहिब का जहां पर प्रकाश होता है उस स्थान के पास तंबाकू खाकर थूका भी है। बेअदबी की इस घटना को लेकर सिख संगत में भारी रोष व्याप्त है।

 

गुरुघर में बेअदबी करके पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है। सिख संगत का कहना है कि यह सब जानबूझकर लोगों की आस्था को चोट पहुंचा कर उन्हें भड़काने के इरादे से किया गया है। गुरुघर में घुसे अराजक तत्व बाहरी राज्यों के प्रतीत होते हैं। वही तंबाकू खाकर ऐसी घटिया निंदनीय घटना को अंजाम दे सकते हैं। सिख संगत का यह भी कहना है कि यह सब किसी साजिश का हिस्सा भी हो सकता है। साजिशन षड्यंत्र रचकर ऐसी बेअदबी की घटना को अंजाम दिया गया है।