चुनाव घोषणा के एक दिन बाद पंजाब के मुख्य चुनाव अधिकारी डॉ. राजू मिले कोरोना संक्रमित

शनिवार को ही लिया था प्रैस कांफ्रैस में भी भाग

चुनाव घोषणा के एक दिन बाद पंजाब के मुख्य चुनाव अधिकारी डॉ. राजू मिले कोरोना संक्रमित

चंडीगढ़ : पंजाब में लगातार कोरोना का खतरा बढ़ता जा रहा है। रोजाना बड़ी संख्या में कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं। आने वाले दिनों में कई नेता और अधिकारी कोरोना के संपर्क में आ रहे हैं। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है कि पंजाब के मुख्य चुनाव आयुक्त एस. करुणा राजू कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है और कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार सभी सावधानियां बरत रहे हैं। उन्होंने पिछले कुछ दिनों में संपर्क में आने वालों से अपील की है कि वे कोविड टेस्ट कराएं और सावधान रहें।
 
बता दें कि ये खबर ऐसे समय में आई है जब एक दिन पहले ही पंजाब में विधानसभा चुनाव की तारीखों की ऐलान हुआ था। इससे पहले पंजाब के मुख्य चुनाव अधिकारी डॉ एस करुणा राजू ने शनिवार को देश भर में बढ़ते COVID-19 मामलों के मद्देनजर राजनीतिक दलों को फिजिकल रैलियों के बजाय वर्चुअल रैलियों का विकल्प चुनने के लिए प्रोत्साहित किया था। अहम बैठक में मीडिया को संबोधित करते हुए, राजू ने कहा था, कोरोना के ओमिक्रॉन वैरिएंट की उभरती चुनौती को ध्यान में रखते हुए, सभी से अनुरोध है कि कोविड ​​​​उपयुक्त व्यवहार का अनिवार्य रूप से पालन करें। 

 

Source : https://www.chandigarhkhabernama.com/

 

अगर आप भी चाहते है हमारी हर खबर आप तक पहुंचे तो आप हमारे WhatsApp नंबर 9803300089 पर अपना नाम और शहर का नाम लिख कर भेंज़े आपको हमारी हर अपडेट आपके फोन पर मिलेगी, हमारा नंबर सेव करना ना भूलना।

धन्यवाद