Big Update : जनवरी में रचनी शुरू हो गई थी Sidhu Mossewala के कत्ल की साजिश

पंजाब पुलिस ने किए कई बड़े खुलासे

Big Update :   जनवरी में रचनी शुरू हो गई थी Sidhu Mossewala के कत्ल की साजिश

चंडीगढ़ : पंजाब के बेहद ही चर्चित पंजाबी कलाकार जिसने मानसा जिले का नाम पूरे देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी रौषन कर दिया था सिद्धू मुस्सेवाला के कत्लकांड मामले में पंजाब पुलिस ने बड़े खुलासे किए है।

 

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड पर पंजाब पुलिस ने पहली बार औपचारिक बयान दिया है। पुलिस ने कहा कि हत्याकांड की साजिश जनवरी 2022 से ही रची जा रही थी। कनाडा बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के 2 साथी जनवरी में ही हरियाणा से पंजाब आ चुके थे। इसके बाद से वह मूसेवाला की रेकी कर रहे थे। मूसेवाला के घर से लेकर भागने तक की पूरी रेकी की गई।

 

मर्डर वाले दिन कालांवाली सिरसा के संदीप केकड़ा ने पूरी रेकी की। उसी ने शार्प शूटर्स को मूसेवाला के साथ गनमैन न होने और बिना बुलेट प्रूफ व्हीकल के जाने की बात बताई थी। कोर्ट ने केकड़ा को 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स के ADGP प्रमोद बान ने कहा कि जल्दी इस केस को सुलझा लिया जाएगा। उधर, गिरफ्तार केकड़ा और प्रभदीप को कोर्ट में पेश किया गया।

 

पुलिस ने इस केस में आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें मनप्रीत सिंह उर्फ मन्ना निवासी खंडा चौक के नजदीक तलवंडी साबो बठिंडा, ढैपई जिला फरीदकोट का मनप्रीत भाऊ, अमृतसर का सराज मिंटू, प्रभदीप सिंह पब्बी निवासी तख्तमल कालांवाली हरियाणा, मोनू डागर निवासी रेवली जिला सोनीपत हरियाणा, पवन बिश्नोई निवासी फतेहाबाद हरियाणा, नसीब निवासी फतेहाबाद हरियाणा और संदीप सिंह उर्फ केकड़ा निवासी कालांवाली मंडी जिला सिरसा हरियाणा शामिल हैं।