Big Breaking : पंजाब में एक बार फिर से पुलिस और गैंगस्टरों में चली गोलियां

गैंगस्टर को ट्रैप लगा कर गिरफ्तार करने वाली थी पुलिस

Big Breaking : पंजाब में एक बार फिर से पुलिस और गैंगस्टरों में चली गोलियां

अमृत्सर : पंजाब में पिछले कुछ महीनों से गैंगस्टरवाद कुछ ज्यादा ही एक्टिव मोड में नज़र आ रहा है जिस पर पंजाब पुलिस नकेल कसने में पूरी तरह से कामयाब नहीं हो पा रही है।

 

इतना ही नहीं गैंगस्टरों के हौंसले तो इतने बुलंद हो चुके है कि अब वो पुलिस पर भी फायरिंग करने से गुरेज नही कर रहे है। ताज़ा मामला सामने आया है पंजाब के अमृत्सर ईलाके से जहां गैंगस्टरों व पुलिस में मुठभेड़ होने की सूचना प्राप्त हुई है। जानकारी के अनुसार गैंगस्टरों द्वारा एक चर्चित राजू मछली वाले से गैंगस्टरों ने 20 लाख की फिरौती मांगी। उस व्यक्ति द्वारा पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई गई। इसके चलते  गैंगस्टरों ने आज पुनः राजू मछली वाले से 20 लाख की फिरौती लेने आ रहे थे, इस दौरान पुलिस ने जाल बिछाकर उन्हें पकड़ने का प्रयास किया।

 

इसी दौरान बदमाशों और पुलिस के बीच फायरिंग भी हुई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस मुठभेड़ दौरान एक गैंगस्टर अमित कुमार पुत्र राज कुमार को गोली लगी, जबकि उसका दूसरा साथी अजय पहलवान फरार होने में सफल हो गया। इस फायरिंग में अमृतसर नार्थ के ए.सी.पी. वरिंदर खोसा के सुरक्षा कर्मी के भी गोली लगी जिसे अमृतसर के अमनदीप अस्पताल में भर्ती कराया गया था। ये दोनों गैंगस्टर किस गिरोह के थे, इसका अभी खुलासा नहीं हो सका है और पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई बयान नहीं दिया है।