साहिब जी, बेशक क्फूर्य में ढील, लेकिन अभी कुछ ठीक नहीं है पंजाब में

साहिब जी, बेशक क्फूर्य में ढील, लेकिन अभी कुछ ठीक नहीं है पंजाब में

पिछले दो महीने से ज्यादा समय में पंजाब में अपनी दहशत का आतंक बनाने वाले करोना वायरस के क्फूर्य में बेशक की सरकार द्वारा ढील देकर साबित कर दिया हो कि अब पंजाब में करोना के मरीज़ कम है या फिर काफी संख्या में मरीज़ ठीक हो गए है।

 

लेकिन सच बात यह है कि अभी करोना वायरस को लेकर माहौल कुछ ठीक नही है, कारण कि आज़ भी गुरू नगरी अमृत्सर में करोना वायरस की वजह से एक ढाई वर्ष की मासूम की मौत हो गई है। इसके साथ ही पंजाब में जालंधर शहर में एक करोना पाजिटिव मरीज सामने आया है, जोकि जालंधर की तहसील फिल्लौर के गांव तलवण का रहने वाला है। अगर इस व्यक्ति की बात की जाए तो इस व्यक्ति की ना तो कोई ट्रैवल हिस्टरी है और ना ही करोना पाजिटिव मरीज़ के संर्पक में आया लेकिन खुद की बीमारी का एक टेस्ट करवाने गया तो उसकी रिर्पोट भी करोना पाजिटिव आ गई।

 

ऐसे मामलों को देख कर लग रहा है कि बेशक सरकार द्वारा क्फूर्य मे ढील दे दी गई है और करीब हर प्रकार की दुकानें खोलने की भी आज्ञा दे दी लेकिन इस वायरस को लेकर अभी माहौल कुछ ठीक सा नही है। अगर बात की जाए आज़ के करोना पाजिटिव मामलों की तो आज़ भी पंजाब में करीब 21 नए मामले करोना पाजिटिव के सामने आए है। जिनमें से अमृतसर में 5,  होशियारपुर में 7 , जालंधऱ, कपूरथला, बरनाला, पटियाला से 1-1, गुरदासपुर से 4 लुधियाना से 2 नए केस आए हैं।

 

 

 

हलचल टुडे की ओर से आपको निवदेन है कि कृप्या करोना की बड़ती दहशत को समझे और बिना वजह घर से बाहर ना निकलें