पंजाब के 6 जिलों में हुआ कोरोना का बड़ा ब्लास्ट, आए इतने मामले तो इतनी हुई मौतें

पंजाब के 6 जिलों में हुआ कोरोना का बड़ा ब्लास्ट, आए इतने मामले तो इतनी हुई मौतें

पंजाब में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है हालांकि कोरोना पाज़िटिव मरीज़ ठीक भी हो रहे है लेकिन रोज़ाना पाज़िटिव आने वाले मामलों में कमी नही आ रही है। बात की जाए पंजाब के छह जिलो लुधियाना, जालंधर, होशियारपुर , पठानकोट , गुरदासपुर और अमृत्सर की तो आ़ज़ इन जिलों में कोरोना का बड़ा ब्लास्ट हुआ है जिसके चलते इन जिलो में 1192 नए पाज़िटिव मामले आए है तो 32 कोरोना पाज़िटिव मरीज़ों की मौत हुई है।

 

जालंधर में रविवार को  235 नए कोरोना पाज़िटिव मामले आए है तो वहीं इसके साथ ही जालंधर जिले के 7 कोरोना पाज़िटिव मरीज़ों की मौत भी हुई है। इसके साथ ही जालंधर में 648 कोरोना पाज़िटिव मरीज़ ठीक भी हुए है जिनमें से कुछ कोविड सैंटरों में थे तो कुछ अपने घरों में ही आईसोलेट हुए थे।

 

वहीं लुधियाना में कोरोना ने अपना रौद्र रूपए एक बार फिर से दिखाया है रविवार को लुधियाना में 452 नए कोरोना पाजि़टिव मामले आए है तो इसके साथ ही 10 कोरोना पाज़िटिव मरीज़ों की मौत भी हुई है जिनमें से 6 लुधियाना तो 4 अन्य जिलों से संबंधित है।

 

अमृतसर में कोरोना का कहर जारी है। रविवार को अमृतसर से कोरोना के 200 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 7 लोगों की मौत हो गई। जिसके बाद मरीजों की कुल संख्या 6469 हो गई है, जबकि एक्टिव केस 1420 है। वहीं अब तक 256 लोग इस बीमारी से अपनी जान गंवा चुके हैं। इस बीच राहत की खबर यह है कि 4793 मरीज ठीक होकर अपने घरों को लौट गए हैं। 

 

जिला गुरदासपुर में भी कोरोना ने रविवार को अपना कोहराम मचाया है रविवार को गुरदासपुर जिले में कोरोना के 179 नए मामले आए है।

 

 

होशियारपुर में आज कोरोना के 73 नए पॉजिटिव केस सामने आए है।  इसी के साथ रविवार को होशियारपुर जिले में 6 लोगों की मौत भी हो गई। नए पॉजिटिव मामले सामने आने से कुल आंकड़ा 2819 हो गया है। होशियारपुर में कोरोना से अब तक 88 लोगो की जान जा चुकी है।

 

पठानकोट में रविवार को कोरोना के 51 पॉजिटिव मामले आए है इसके साथ ही दो कोरोना पाज़िटिव मरीज़ों की मौत भी हुई है। नए पॉजिटिव आने के बाद शहर में कोरोना मरीजों का कुल आंकड़ा 2174 हो गया है और अब तक 37 लोग कोरोना के कारण अपनी जान गवां चुके है। पठानकोट में अब 718 एक्टिव केस है।