पंजाब में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, अमृत्सर में जहां कोरोना का ब्लास्ट, तो पंजाब के अन्य शहरों में भी आए नए मामले

पंजाब में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, अमृत्सर में जहां कोरोना का ब्लास्ट, तो पंजाब के अन्य शहरों में भी आए नए मामले

पंजाब के अमृत्सर शहर में आज़ एक बार फिर से कोरोना को लेकर बड़ा ब्लास्ट हुआ है अमृत्सर में आज़ 20 नए कोरोना पाजिटिव मरीज़ सामने आए है जोकि सभी अमृत्सर के ही रहने वाले है।

जिला फतिहगढ़ साहिब के अमलोह शहर में आज़ चार नए कोरोना पाजिटिव मरीज़ आए है। उक्त चारों लोग उत्तर प्रदेश से आकर अमलोह में कपड़ा बेचने का काम करते है, जिनके बीते दिनी सैंपल जांच के लिए भेज़े गए थे और आज़ रिर्पोट पाजिटिव आई है।

इस तरह ही जिला मानसा के गांव झंडा कलां के पति पत्नी की रिर्पोट भी कोरोना पाजिटिव आई है, जानकारी अनुसार दोनों पति पत्नी बीते दिनी दिल्ली से वापिस लौटे थे जिसके बाद इन दोनों के सैंपल जांच के लिए भेज़े गए थे।

इस तरह ही आज़ लुधियाना शहर में भी कोरोना को लेकर कहर बरपा है और 9 नए मामले कोरोना पाजिटिव के सामने आए है, इसके साथ ही लुधियाना के प्रसिद्व छावनी मोहल्ला को भी विभाग द्वारा कंटेनमेंट ज़ोन में शामिल कर दिया गया है।

इस तरह ही जिला कपूरथला में भी कोरोना को लेकर दो लोगों की रिर्पोट कोरोना पाजिटिव आई है, जिन्हें ईलाज़ के लिए जालंधर के हस्पताल में दाखिल किया हुआ है।

इस तरह ही मोगा ज़िले के बाघा पुराण ईलाके  में भी कुवैत से लौटे एक व्यक्ति की रिर्पोट कोरोना पाजिटिव आई है।

इस तरह ही सुबह जालंधर में आठ, बठिंडा में एक तो चंडीगढ़ में दो मरीज़ कोरोना पाजिटिव आए थे, जिसके चलते आज़ कुल कोरोना के 49 पाजिटिव मामले सामने आए है।