पंजाब में रविवार को भी कोरोना की Doble Century, संगरूर, लुधियाना और पटियाला में कोरोना ब्लास्ट

पंजाब में रविवार को भी कोरोना की Doble Century, संगरूर, लुधियाना और पटियाला में कोरोना ब्लास्ट

पंजाब में कोरोना वायरस की आतंक कम होने की जगह रोज़ाना ही बढ़ता चला रहा है और रोज़ाना ही भारी संख्या में कोरोना के नए मामले सामने आ रहे है। आज़ भी पंजाब में 211 नए कोरोना पाजिटिव मामले सामने आए है और चार कोरोना पाजिटिव लोगों की मौत भी हुई है।

 

पंजाब के संगरूर जिले में आज़ कोरोना ने सबसे ज्यादा आंतक मचाते हुए 70 लोगों को अपनी चपेट में लिया है। एक ही दिन में 70 लोगों की रिर्पोट कोरोना पाजिटिव आने के बाद जिले में दहशत का माहौल बन गया है।

लुधियाना में भी कोरोना वायरस की छलागं रोज़ाना ही लंबी होती जा रही है आज़ भी लुधियाना में 46 लोगों की रिर्पोट कोरोना पाजिटिव आई है वहीं लुधियाना के ओसवाल कैंसर हस्पताल में जिला होशियारपुर से संबंधित एक महिला की मौत भी हो गई है।

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के अपने जिले पटियाला में आज़ 30 लोगों की रिर्पोट कोरोना पाजिटिव आई है जिसमें से 4 पुलिस के सीआईए स्टाफ विभाग के कर्मचारी बताए जा रहे है। इसके साथ ही जिला पटियाला में भी आज़ दो कोरोना पाजिटिव लोगों की मौत हुई है।

 

जालंधर में आज़ एक बार फिर से कोरोना ने अपनी दहशत मचाई है जहां जालंधर में आज़ देर शाम 17 लोगों की रिर्पोट कोरोना पाजिटिव आई है वहीं जालंधर की एक कोरोना पाजिटिव महिला की गुरू नगरी अमृत्सर में मौत भी हो गई है। आज़ के कोरोना पाजिटिव मरीजों में बच्चों की रिर्पोट भी कोरोना पाजिटिव आई है।

गुरू नगरी में अमृत्सर में भी रोज़ाना कोरोना पाजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है रविवार को भी 13 नए कोरोना पाजिटिव मरीज़ सामने आए है।

वहीं नवांशहर जिले में आज़ नौ विदेश से और तीन अन्य राज्यों से आए लोगों की रिर्पोट कोरोना पाजिटिव आई है, जिन्हें जिले में बने अलग अलग आईसोलेट सैंटरों में शिफ्ट कर दिया गया है।

मोहाली ईलाके में आज़ एक बार फिर से छह नए कोरोना पाजिटिव मामले आए है जिसके बाद जिला एस ए एस नगर में कुल संख्या कोरोना पाजिटिव लोगों की 252 हो गई है।

 

इसी तरह आज़ पंजाब के पठानकोट जिले में भी छह लोगों की रिर्पोट कोरोना पाजिटव आई है।

फाजिलका में एक बीएसएफ जवान की रिर्पोट आज़ कोरोना पाजिटिव आई है।  

जिला श्री मुक्तसर साहिब के गिद्ड़बाहा में बेशक की सोमवार और मंगलवार को भी Lockdown किया गया है लेकिन फिर भी वहां के एक और युवक की रिर्पोट कोरोना पाजिटिव आई है।

जिला कपूरथला में भी आज़ दो लोगों की रिर्पोट कोरोना पाजिटिव आई है, जिनमें एक महिला अध्यापिका भी शामिल है।

फिरोज़पुर जिले में आज चार लोगों की रिर्पोट कोरोना पाजिटिव आई है।

जिला मानसा में भी आज़ तीन लोगों की रिर्पोट कोरोन पाजिटिव आई है।