Best price के कर्मचारियों की रिर्पोट पाज़िटिव लोगों को हुई टैंशन

Best price के कर्मचारियों की रिर्पोट पाज़िटिव लोगों को हुई टैंशन

पंजाब में कोरोना किस कदर अपना कोहराम मचाने में लगा हुआ है इसकी मिसालें तो आप़ रोज़ ही पढ़ रहे है। लेकिन शुक्रवार को जालंधर फगवाड़ा हाईवे पर स्थित रिटेल माल BestPrice के करीब 15 लोगों की रिर्पोट पाज़िटिव आने के बाद लोगों में दहशत का माहौल बन गया है।

 

गौर हो कि शुक्रवार को जालंधर फगवाड़ा हाईवे पर स्थित रिटेल के बड़े Mall BestPrice के करीब 15 लोगों की रिर्पोट कोरोना पाज़िटिव आई है जिसके बाद जहां वहां काम करने वाले लोगों की टैंशन बड़ी है वहीं आम जनता की टैंशन भी बड़ गई है कारण कि रोज़ाना ही सैंकड़ों लोग BestPrice में खरीदारी करने के लिए ज़ाते है कारण कि वहां पर सामान बाज़ार से कम रेट पर मिलता है। जिसके चलते अब वहां के कर्मचारियों की रिर्पोट पाज़िटिव आने के बाद कुछ दिनों में वहां पर खरीदारी करने गए लोगों की टैंशन बढ़ा दी है।

वहीं जालंधर के toyta गाड़ियों के शोरूम के भी सात लोगों की रिर्पोट कोरोना पाज़िटिव आई है जिसके बाद वहां शोरूम पर गए लोगों में भी दहशत का माहौल बना हुआ है।

वहीं दूसरी ओर शुक्रवार को भाज़पा के पूर्व पंजाब प्रधान और होशियारपुर से सांसद व केंद्रीयमंत्री रहे विज़य सांपला और उनके सपुत्र साहिल सांपला की रिर्पोट भी कोरोना पाज़िटिव आई है। जिसके बाद में राजनीति गलियारे में भी हड़कंप सा मच गया है कारण कि बीते दिनी ही सांपला द्वारा पंजाब के कैबनिटमंत्री साधू सिंह धर्मसोत के खिलाफ किए गए एक प्रर्दशन में हिस्सा लिया गया था जहां पर सैंकड़ों लोग उनके संर्पक में आए थे। हालांकि सांपला ने खुद भी अपने सोशल मीडिया अकांऊट पर संर्पक में आने वाले लोगों को टैस्ट करवाने की अपील की है।