जालंधर में देर शाम को करोना का एक और बड़ा ब्लास्ट , तीन नए मामलें आए सामने

जालंधर में देर शाम को करोना का एक और बड़ा ब्लास्ट , तीन नए मामलें आए सामने

पंजाब में 18 मई को लॉकडाउन 4 की शुरूआत कर दी गई थी और क्फूर्य को हटा दिया गया था, इस लॉकडाउन के दौरान लोगों को कई प्रकार की छूट भी दे दी गई थी, जिसका कारण बताया जा रहा था कि उस समय कुछ दिन पंजाब में करोना पाजिटिवों की संख्या कम होनी शुरू हो गई थी।

 

लेकिन धीरे धीरे एक बार फिर से करोना ने अपनी रफ़तार पकड़नी शुरू कर दी है और पंजाब में करोना पाजिटिवों की संख्या बड़नी शुरू हो गई है। अगर करोना पाजिटिवों की बात की जालंधर शहर से की जाए तो जांलधर में आज़ सुबह तीन करोना पाजिटिव मामले सामने आए थे, लेकिन देर शाम को करोना पाजिटिव के तीन नए मामले सामने आए है।

 

जिनमें पंजाब हेल्थ सिस्टम कार्पोरेशन के वाइस चेयरमैन बाबी सहगल और उनके भाई मनीष सहगल भी शामिल है।  आपकों बता दें कि बाबी सहगल पंजाब हेल्थ सिस्टम कार्पोरेशन के उप चेयरमैन होने के नाते करोना  की शुरुआत से ही काफी सक्रिय थे और जालंधर में उन्होंने शहर के सिविल अस्पताल में  रोगियों की सुविधाओं का ध्यान रखने के साथ -साथ कई लोगों को भोजन भी वितरित किया था। बॉबी सामाजिक जीवन में भी काफी सक्रिय हैं और कई संस्थाओं के साथ जुड़े हैं। जिसके चलते साफ है कि इन संस्थाओं के जरिए भी वह कई लोगों के साथ सीधे संपर्क में आए होंगे।  बाबी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके संपर्क में आए लोगों की भी चंता बढ़ गई है तो वहां प्रशासन के लिए भी बाबी के संर्पक में आने वाले लोगों को ढूंढ पाना बेहद मुश्किल होगा कारण कि बाबी ने करोना की दहशत के बीच कई स्थानों पर सेवा भी निभाई है।