पंजाब के 6 जिलों में कोरोना का बड़ा ब्लास्ट, आए 1222 नए मामले तो 39 मौतें

पंजाब के 6 जिलों में कोरोना का बड़ा ब्लास्ट, आए 1222 नए मामले तो 39 मौतें

पंजाब में कोरोना का प्रकोप कम नही होता हुआ दिखाई दे रहा है हालांकि सरकार द्वारा इसके लिए समय समय पर कई प्रकार के प्रयास किए जा रहे है लेकिन बावज़ूद इसके कोरोना का कहर पंजाब में बढ़ रहा है।

 

वीरवार को पंजाब के 6 जिलों में कोरोना का बढ़ा ब्लास्ट हुआ है जिसके चलते इन तीन जिलो में  1222  नए कोरेना पाज़िटिव मामले आए है तो इसके साथ ही 39  मौतें भी कोरोना पाज़िटिव मरीज़ों की हुई है।

 

इन जिलो में आज़ सबसे पहला नाम आता है जालंधर शहर का जहां पर पहली बार एक दिन में 310 नए कोरोना पाज़िटिव मामले आए है उसके साथ ही आज़ जिले में 5 लोगों की मौत भी हुई है जिनकी रिर्पोट कोरोना पाजिटिव आ चुकी थी।

 

पंजाब के अमृत्सर जिला जहां पर कोरोना के आज़ 243 नए मामले आए है तो इसके साथ ही अमृत्सर ज़िले में 13 कोरोना पाज़िटिव लोगों की मौत भी हुई है।

 

पंजाब के लुधियाना जिले में आज़ एक बार फिर से 214 लोगों की रिर्पोट कोरोना पाज़िटिव आई है जिसके साथ ही 14 कोरोना पाज़िटिव लोगों की मौत भी हुई है।

 

होशियारपुर जिले में भी कोरोना का बड़ा ब्लास्ट हुआ है जहां पर 138 लोगों की रिर्पोट कोरोना पाज़िटिव आई है व इसके साथ ही 2 लोगों की मौत भी हुई है।

 

पठानकोट जिल में आज़ कोरोना के 179 नए मामले कोरोना पाज़िटिव मामले आए है तो इसके साथ ही एक कोरोना पाज़िटिव मरीज़ की मौत भी हुई है।

 

इसके साथ ही आज़ जिला कपूरथला में पहली बार कोरोना का बड़ा ब्लास्ट हुआ है जहां पर एक ही दिन 111 नए मामलें आए तो इसके साथ ही 4 कोरोना पाज़िटिव व्यक्तियों की मौत भी हुई है।